Trending

सुकेश चंद्रशेखर ने जेल के दो अधिकारियों पर लगाया सीसीटीवी फुटेज लीक करने का आरोप, की जाँच की मांग !

जेल में बंद व्यवसायी सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) वीके सक्सेना के पास एक शिकायत दर्ज कराई है। पूरे मामले की बात करे

जेल में बंद व्यवसायी सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) वीके सक्सेना के पास एक शिकायत दर्ज कराई है। पूरे मामले की बात करे तो कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के सेल के सीसीटीवी फुटेज लीक होने के कुछ दिनों बाद, उसने दिल्ली एल-जी को एक पत्र लिखा और दावा किया कि जेल के दो अधिकारियों ने क्लिप को लीक कर दिया। सुकेश ने आरोप लगाया कि फुटेज को सहायक पुलिस अधीक्षक और पुलिस उपाधीक्षक ने लीक किया।

4 दिन पहले मेरे सेल का एक सीसीटीवी फुटेज जारी और लीक हो गया: चंद्रशेखर

चंद्रशेखर ने अपनी शिकायत में लिखा है, ‘इन दोनों को पहले जेल सुरक्षा के तौर पर कुल 5.5 लाख रुपये मिले थे और इसे शिकायत के तौर पर आपके कार्यालय में भी भेजा गया था। उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र सुकेश ने पत्र लिखा की “आपके ध्यान में लाया जाता है कि 4 दिन पहले मेरे सेल का एक सीसीटीवी फुटेज जारी और लीक हो गया था, जो एक सुरक्षा उल्लंघन है और उक्त लीक सहायक अधीक्षक श्री दीपक शर्मा और उप अधीक्षक द्वारा किया गया था।

हालांकि, उन्होंने अपनी शिकायत में कहा, ‘मैं आभारी हूं कि इस जारी फुटेज ने इन अधिकारियों द्वारा उत्पीड़न की मेरी पिछली शिकायत को साबित कर दिया है, लेकिन कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि इस मामले में ये अधिकारी और दिल्ली के पूर्व मंत्री शामिल हैं।

सुकेश के सेल से 80 हजार रुपये की दो जींस बरामद

उन्होंने आगे कहा, “इसके बाद, मैंने इस घटना के बारे में माननीय न्यायालय,  Hon’ble Court, उच्चाधिकार प्राप्त समिति  High powered committee और आपके सम्मानीय कार्यालय में शिकायत की थी और मुझे सत्येंद्र जैन के आदेश के अनुसार जेल -13 में स्थानांतरित कर दिया गया था, जहां वह अब भी तबादलों में अपनी भूमिका निभाते हैं।” रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम ने सुकेश के सेल से 1.5 लाख रुपये की गुच्ची चप्पल और 80 हजार रुपये की दो जींस बरामद की है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button