#’बरेली’: जामा मस्जिद को बम से उड़ाने की मिली धमकी !

'उत्तर प्रदेश' (Uttar Pradesh) से 'बड़े हादसे' की खबर सामने आई है। इस दौरान 'बरेली' (Bareilly) में स्थित 'जामा मस्जिद' (Located Jama Masjid) को 'बम से उड़ाने की धमकी' (Bomb Threat) मिली है।

‘उत्तर प्रदेश’ (Uttar Pradesh) से ‘बड़े हादसे’ की खबर सामने आई है। इस दौरान ‘बरेली’ (Bareilly) में स्थित ‘जामा मस्जिद’ (Located Jama Masjid) को ‘बम से उड़ाने की धमकी’ (Bomb Threat) मिली है। इस मामले में जामा मस्जिद की दीवार पर एक चिट्ठी चिपकाई (Pasted a Letter) गई है। बता दें कि इस चिट्ठी में लिखा हुआ है कि, ‘जुमे के दिन मस्जिद को बम (Bomb on the mosque on the day of Juma) से उड़ा दिया जायेगा।’

‘मस्जिद को बम’ से उड़ाने की मिली धमकी

इस मामले में इमाम को गोली मार दी जाएगी। सूत्रों के मुताबिक इस चिट्ठी को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट (Police Administration Alert) हो चुका है। इस चिट्ठी के दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Police arrested the accused) कर लिया है।

‘मस्जिद’ में फैली सनसनी

रिपोर्ट्स के मुताबिक (According to Reports) बरेली में बुधवार (Wednesday) को जामा मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस गम्भीर मामले में मस्जिद की दीवार पर इश्तेहार (advertisements on the wall of the mosque) लगा हुआ है। ऐसे में मस्जिद के इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

बता दें कि इश्तहार में कहा गया है (Stated in the advertisement) कि, किसी भी जुमें (शुक्रवार) को मस्जिद में बम रख दिया जायेगा। वहीं मौजूद कुछ ही घंटों बाद (A few hours later) पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button