लड़की ने बाघ के साथ कराया Photoshoot, दोनों के बीच दिखी जबरदस्त ट्यूनिंग, देखे वीडियो …

मानव और जानवरों के बीच बातचीत के वीडियो आम हैं। जबकि अधिकांश वीडियो मनमोहक हैं और बिल्लियों या कुत्तों को पालतू जानवर के रूप में दिखाते हैं,

मानव और जानवरों के बीच बातचीत के वीडियो आम हैं। जबकि अधिकांश वीडियो मनमोहक हैं और बिल्लियों या कुत्तों को पालतू जानवर के रूप में दिखाते हैं, कुछ पर विश्वास करना मुश्किल है। और हाल ही में एक लड़की की बाघ के साथ तस्वीर क्लिक करते हुए एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। हां, आपने इसे सही सुना। बालों को बढ़ाने वाले शॉर्ट सेगमेंट को @tiger__bigfan नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे अब तक 5,000 लाइक्स मिल चुके हैं।

वायरल वीडियो में एक बाघ एक लड़की के शरीर के ऊपर लेटा हुआ है, जो फोटो खिंचवाने की कोशिश कर रहा है। शिकारी भी लड़की के प्रति उतना ही स्नेही प्रतीत होता है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जंगली बिल्ली न तो लड़की पर हमला करती है और न ही क्लिप शूट करने वाले व्यक्ति पर। लड़की के शांत व्यवहार को देखते हुए, हम मान सकते हैं कि यह पहली बार नहीं है जब उसने इस तरह का स्टंट किया हो। “बाघों को छोटी उम्र से पालने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है” वीडियो कैप्शन पढ़ता है।

https://www.instagram.com/reel/Cj9cq_zLy5b/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो को मिल रहा खूब प्यार

इस क्लिप को शेयर किए जाने के बाद से इसे 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को करीब 5,000 लाइक और कई प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं। अधिनियम के खतरे पर जोर देने के साथ, नेटिज़न्स ने जोर देकर कहा कि बाघ खेलने के लिए खिलौने नहीं हैं। दूसरों ने बस इतना कहा कि इन खतरनाक जंगली बिल्लियों को संभालते समय लड़की अतिरिक्त सतर्क रहें।

एक यूजर ने कहा, “ओएमजी यह बहुत चौंकाने वाला और बहुत खतरनाक भी है, कृपया दोबारा कोशिश न करें।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “यह प्यारा है, लेकिन डरावना भी है.. अतिरिक्त सावधान रहें।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button