Ali-Richa Wedding Card: अली फजल और ऋचा चड्ढा के Wedding Card में दिखा देसी अवतार, देखे तस्वीर !

अली फजल और ऋचा चड्ढा की नासमझ शादी का निमंत्रण इंटरनेट तोड़ रहा है। देसी थीम वाले शादी के निमंत्रण पर माचिस की डिब्बी में अभिनेता-युगल की तस्वीर छपी है।

अली फजल और ऋचा चड्ढा की नासमझ शादी का निमंत्रण इंटरनेट तोड़ रहा है। देसी थीम वाले शादी के निमंत्रण पर माचिस की डिब्बी में अभिनेता-युगल की तस्वीर छपी है। इस जोड़े का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन सितंबर के अंत में दिल्ली में होगा। ऋचा और अली के 6 अक्टूबर को मुंबई में शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है। पावर कपल 2017 में अपने रिश्ते के बारे में एक्सक्लूसिव हुआ जब फुकरे रिटर्न्स के अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऋचा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने अपने पोस्ट को ‘है तो है’ के रूप में कैप्शन दिया। अली और ऋचा की शादी गपशप मिलों में एक गर्म विषय रही है। जब से कपल अपने रिलेशनशिप को क़ुबूल किया है और शादी का जिक्र किया है तब से ये सोशल मीडिया पर एक चर्चा का विषय बन गया है।

अली-ऋचा नज़र आए देसी अवतार में

अली और ऋचा को माचिस के आकार की शादी के निमंत्रण में साइकिल की सवारी करते देखा जा सकता है। इस पर छपे टेक्स्ट को ‘युगल मैच’ के रूप में कैप्शन दिया गया है। अली और ऋचा की एनिमेटेड तस्वीर उन्हें देसी अवतार में दिखाती है। जबकि अली ने व्हाइट बॉटम्स के ऊपर पर्पल ब्लेजर पहना हुआ है। अली को देखते ही ऋचा लाल साड़ी पहने नजर आ रही हैं। दोनों को साइकिल चलाते हुए दिखाया गया है।

Ali Fazal-Richa Chadha’s Wedding Invitation Has All Desi Things Like Bicycle, Ghungat And… - See Pic

अली फजल-ऋचा चड्ढा की शादी के निमंत्रण में है साइकिल, घूंघट और.. 2015 से डेटिंग शुरू करने वाले इस कपल ने 2021 नेटफ्लिक्स सीरीज़ में एक विस्तारित कैमियो किया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button