chhelo show trailer: छेलो शो का पहला ट्रेलर हुआ रिलीज़, करण जौहर, विद्या बालन, अर्जुन कपूर ने दी प्रतिक्रिया दी !

पिछले सोमवार को, फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने घोषणा की कि गुजराती फिल्म छेलो शो 2023 ऑस्कर की सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फीचर श्रेणी में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी।

पिछले सोमवार को, फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने घोषणा की कि गुजराती फिल्म छेलो शो 2023 ऑस्कर की सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फीचर श्रेणी में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। पान नलिन के छेलो शो का पहला ट्रेलर अब फिल्म के निर्माता, रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा जारी किया गया है, और विद्या बालन, फराह खान, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और अन्य जैसी हस्तियां इसकी प्रशंसा कर रही हैं। अन्य लोगों के साथ, फिल्म निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर छेलो शो के ट्रेलर का जवाब दिया।

करण जौहर ने शेयर किया छेलो शो का ट्रेलर

करण जौहर ने छेलो शो का ट्रेलर साझा किया, और लिखा, “पूरे देश के लिए एक बिल्कुल दिल को छू लेने वाला और गर्व का करतब… लास्ट फिल्म शो (छेलो शो) हमें भारत के लिए आधिकारिक प्रविष्टि होने के लिए वैश्विक मानचित्र पर ला रहा है। ऑस्कर! एक सिनेमाई अनुभव सामने आने का इंतजार है।”

Whats-App-Image-2022-09-29-at-11-53-22-AM

विद्या बालन ने लिखा, “मैं दुनिया को छेलो शो देखने और उसके प्यार में पड़ने का इंतजार नहीं कर सकती। ऑस्कर घर ले आओ। शुभकामनाएं…”

Whats-App-Image-2022-09-29-at-11-53-23-AM

अर्जुन कपूर ने लिखा, “यह मुझे बहुत खुशी देता है कि एक बड़े सपने वाले छोटे लड़के के बारे में यह हार्दिक कहानी ऑस्कर 2023 में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि है। सिनेमा के जादू के लिए एक सच्ची श्रद्धांजलि। टीम लास्ट फिल्म शो जाने का रास्ता। उसे घर लाओ…”

Whats-App-Image-2022-09-29-at-11-53-23-AM-1

जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “ऑस्कर में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि होने पर बधाई! यह बहुत बड़ा है, बहुत गर्व की बात है।”

छेलो शो के ट्रेलर को इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, जिसमें लिखा था, “सिनेमा सिर्फ एक जगह से बढ़कर है… यह एक अनुभव है। और लास्ट फिल्म शो एक सिनेमाई अनुभव है जैसा कोई दूसरा नहीं। 14 अक्टूबर को अपने नजदीकी सिनेमाघर में ऑस्कर में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि देखें!”

पान नलिन द्वारा निर्देशित छेलो शो, चलाला के सौराष्ट्र गांव के नौ वर्षीय समय पर केंद्रित है। भारतीय सिनेमाघरों में सेल्युलाइड से डिजिटल में संक्रमण इसकी पृष्ठभूमि के रूप में कार्य करता है। भाविन रबारी, भावेश श्रीमाली, ऋचा मीणा, दीपेन रावल और परेश मेहता फिल्म के सितारे हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button