Aadipurush: इस दिन रिलीज़ होगा आदिपुरुष का पहला Teaser, मेकर्स ने की बड़ी घोषणा !

प्रभास अभिनीत वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक आदिपुरुष चर्चा में बनी हुई है। यह अखिल भारतीय परियोजना संभवत अक्टूबर में रिलीज की तारीख से तीन या चार महीने पहले प्रचार गतिविधि शुरू कर देगी।

प्रभास अभिनीत वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक आदिपुरुष चर्चा में बनी हुई है। यह अखिल भारतीय परियोजना संभवत अक्टूबर में रिलीज की तारीख से तीन या चार महीने पहले प्रचार गतिविधि शुरू कर देगी। ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं ने रावण दहनम गतिविधि में भाग लेकर दशहरा उत्सव से प्रचार शुरू करने का फैसला किया है।

मेकर्स बर्थडे के दिन करेंगे बड़ा ऐलान

हालिया रिपोर्टों के अनुसार, ऐसा कहा जाता है कि फिल्म से प्रभास का पहला लुक गांधी जयंती, 2 अक्टूबर को जारी किया जाएगा। अभी तक फिल्म से बहुत उम्मीदें लगाई जा रही हैं और इसे एक बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है। इस बीच प्रमोशनल एक्टिविटी शुरू होने से पहले ही प्रभास आज ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल प्रभास के बर्थडे के ठीक एक महीने पहले उनकी फिल्म को लेकर फैंस उत्साहित हैं। फैंस के लिए इस एक्साइटमेंट को थामे रखना बहुत मुश्किल है। प्रभास के बर्थडे से एक महीने पहले ट्विटर पर फैन्स #आदिपुरुष ट्रेंड कर रहे हैं। लगभग हर ट्वीट में कहा जा रहा है कि मेकर्स प्रभास के बर्थडे के दिन बड़ा ऐलान करेंगे।

अयोध्या में किया जाएगा कार्यक्रम लॉन्च

रिपोर्ट के अनुसार ,“टीज़र 3 अक्टूबर को भगवान राम के दिव्य जन्म स्थान अयोध्या में एक भव्य ऑन-ग्राउंड कार्यक्रम में लॉन्च किया जाएगा। पहला लुक और टीज़र लॉन्च 12 जनवरी, 2023 को फिल्म रिलीज के लिए अग्रणी तीन महीने के लंबे अभियान की शुरुआत को चिह्नित करेगा।”

इस फिल्म में दिखेंगे बॉलीवुड के सुपरस्टार

ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष के बारे में बोलते हुए, ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी, 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में एक साथ रिलीज़ होने वाली है। प्रभास फिल्म में भगवान श्री राम के रूप में दिखाई देंगे, जबकि कृति सनोन सीता का किरदार निभा रही हैं। बॉलीवुड स्टार अभिनेता सैफ अली खान लंकेश के रूप में दिखाई देते हैं। चूंकि यह एक अखिल भारतीय फिल्म है, इसलिए यह सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। हालांकि फिल्म दशहरे से शुरू होकर अपना उन्माद पैदा करने वाली है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button