Shamshera: कपूरखानदान के चिराग की शमशेरा हुई फ्लॉप !

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर अभिनीत फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस आने के बाद दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ने में पूरी तरह से असफल रही है

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर अभिनीत फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस आने के बाद दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ने में पूरी तरह से असफल रही है आपको बता दे कि शमशेरा फिल्म रिलीज़ होने के बाद से ही बहुत खराब प्रदर्शन रहा है वहीं खबरों के मुताबिक यह फिल्म अपने बजट का एक तिहाई भी जुटाने में असमर्थ नज़र आ रही है।

चौथे दिन भी नहीं दिखी दर्शको की भीड़

आज रणबीर कपूर की फिल्म को रिलीज़ हुए 4 दिन हो चुके है वहीं फिल्म की कमाई उसके फ्लॉप होने की तरफ साफ़ इशारा कर रही है ,कयास यह लगाए जा रहे है कि यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन को फिल्म के फ्लॉप होने से काफी नुक्सान उठाना पड़ सकता है। फिल्म का फ्लॉप होना इस बात का इशारा कर रहा है कि शमशेरा’ का प्रचार भी फ्लॉप तरीके से किया गया होगा।

क्या रहा अब तक फिल्म का कलेक्शन

150 करोड़ रुपये के जैसे बड़े बजट में बनी रणबीर की ‘शमशेरा’ बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक रही है , फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करे तो रिलीज़ के बाद सिर्फ 10.25 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी। वहीं सूत्रों के मुताबिक फिल्म ने टिकट खिड़कियों पर केवल 3 करोड़ रुपये ही कलेक्ट कर पाई है,फिल्म के इस तरह के प्रदर्शन से फिल्म का 50 करोड़ का आकड़ा भी पार कर पाना मुश्किल नज़र आ रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button