ऐसे होगा Big Boss House का पहला कैप्टेंसी टास्क, घर को मिलेगा अपना पहला कप्तान !

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 तीन दिन पहले रात 9:00 बजे जियोसिनेमा पर स्ट्रीम होना शुरू हुआ और पहले दिन से घर में बहुत कुछ हो चुका है।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 तीन दिन पहले रात 9:00 बजे जियोसिनेमा पर स्ट्रीम होना शुरू हुआ और पहले दिन से घर में बहुत कुछ हो चुका है। इस सीजन में शो का कॉन्सेप्ट घर की हर छोटी से छोटी चीज को खरीदना है। बिस्तर से लेकर खाने तक सब कुछ बिग बॉस के करेंसी सिक्कों से खरीदा जाएगा।

प्रतियोगी हो रहे परेशान

जिन सेलेब्स को शो के लिए चुना गया है, उनमें फुकरा इंसान, पुनीत सुपरस्टार, आकांक्षा पुरी, अविनाश सचदेव, जिया शंकर, आलिया सिद्दीकी, बेबिका धुर्वे, फलक नाज़, जद हदीद, पूजा भट्ट, पलक पुरसवानी, मनीषा रानी और साइरस ब्रोचा शामिल हैं।  प्रतियोगी इस बात से परेशान थे कि घर में कोई कप्तान नहीं था जो चीजों को सुव्यवस्थित कर सके और इसलिए बिग बॉस के घर में सब कुछ टॉस के लिए जा रहा था।

बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क की करेंगे घोषणा

आने वाले एपिसोड में बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क की घोषणा करेंगे जहां सभी प्रतियोगी घर के उम्मीदवार होंगे। साइरस और अभिषेक अपने चुने हुए दावेदारों के साथ घर में वीडियो सामग्री बनाने का काम संभालते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button