फुकेत में मना रही छुट्टियां फैंस को बिकिनी में साझा की तस्वीरें : मंदिरा बेदी

अभिनेत्री और मॉडल मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के लिए बिकनी पहने हुए पूल की कुछ तस्वीरें देखीं।

चिलचिलाती गर्मी के बीच पानी, पूल और समुद्र के लिए अपने प्यार को प्रसारित करते हुए, अभिनेत्री और मॉडल मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के लिए बिकनी पहने हुए पूल की कुछ तस्वीरें देखीं। मंदिरा वर्तमान में फुकेत, ​​​​थाईलैंड में एक आनंदमय छुट्टी का आनंद ले रही है और उसके हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में, हम उसे एक ऐसी जगह पर देखते हैं, जहां उसे “सबसे अधिक शांति” मिलती है।

मंदिरा बेदी द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में, हम अभिनेत्री को भाप से भरी बिकनी में फिसलते हुए देखते हैं क्योंकि वह अपनी टोन्ड बॉडी दिखाती है। उनकी बिकिनी डायरियां इस बात का सबूत हैं कि वे छुट्टियों के दौरान अपना ज्यादातर समय निकाल रही हैं। अपनी तस्वीरों में मंदिरा बिकनी में स्विमिंग पूल में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में, हम मंदिरा को बिकनी पहने हुए देखते हैं, जैसे उसने अपना सिर बाल्टी से ढका हुआ है। उसने अपने पूल लुक के साथ जाने के लिए टिंटेड सनशेड की एक जोड़ी भी जोड़ी। स्नैप्स के साथ, उसने लिखा, “उस जगह पर जो मुझे सबसे अधिक शांति देता है .. पानी, समुद्र, पूल।” एक लाल दिल वाले इमोजी ने पोस्ट को पूरा किया।

जबकि मंदिरा बेदी थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं, वह अपने दोस्त आदित्य मोटवानी को जन्मदिन की बधाई देना नहीं भूली हैं। इससे पहले, उसने तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया था जिसमें दोनों एक स्विमिंग पूल में अपने समय का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button