Bhojpuri song: निरहुआ और आम्रपाली की खूबसूरत केमिस्ट्री ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, वायरल हो रहा है वीडियो !

भोजपुरी गाने खूब पसंद किये जाते है लोग भोजपुरी गानों के बहुत दीवाने होते है।  आज कल सोशल मीडिया पर वीडियो और गाने इन दिनों सभी को पसंद आ रहे हैं।

भोजपुरी गाने खूब पसंद किये जाते है लोग भोजपुरी गानों के बहुत दीवाने होते है। आज कल सोशल मीडिया पर वीडियो और गाने इन दिनों सभी को पसंद आ रहे हैं। भोजपुरी गाने आजकल ट्रेंड में हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्टर्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब और सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। इन दिनों एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी दर्शकों ने किया खूब पसंद

‘राजा जान मारे’ गाने पर भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।  इस गाने में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  वे विदेशी सड़कों पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री देखी जा सकती है। दोनों एक दूसरे के साथ खूब जम रहे है ये गाना 2016 में रिलीज़ हुआ था लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है । वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

फिल्मों से बटोर रही शोहरत आम्रपाली

दिनेश और आम्रपाली के इस जबरदस्त गाने को अब तक 26,250,108 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी उद्योग में निरहुआ और आम्रपाली दोनों को एक साथ प्यार किया जाता है, उन्हें पावर पैक जोड़ी के रूप में जाना जाता है। वहीं अगर भोजपुरी की बात करें तो इंडस्ट्री भी बड़े बजट की फिल्मों से शोहरत बटोर रही है। इसकी शूटिंग विदेशों में भी की जाती है। यह दर्शकों को भोजपुरी फिल्में और गाने देखने के लिए ज्यादा आकर्षित करता है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button