सुष्मिता सेन के कारण  सपना चौधरी के घर में हुआ था झगड़े !

एंटरटेनमें इंडस्ट्री का जाना माना चहेरा बन चुकी सपना चौधरी किसी भी पहेचान की मोहताज नहीं

आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना चहेरा बन चुकी सपना चौधरी किसी भी पहेचान की मोहताज नहीं ”आज लाखों लोग उनके डांस के दीवाने है। एक छोटे से गांव से आने वाली सपना किसी बड़े स्टार से काम नहीं है।

sapna chaudhary mother changed the name of daughter after sushmita sen become miss universe

सपना एक सेलिब्रेटी बन गयी है ”यही कारण है वो अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। अपने जीवन जुड़ी हर बातों को लोगों से साझा करती है।

Sapna Choudhary reveals their was huge fight in her home because of sushmita  sen name | सुष्मिता सेन की वजह से Sapna Choudhary के घर में हुआ था खूब झगड़ा,  ये थी

अभी हल ही में सपना एक पॉडकास्ट का हिसा बनी ”पॉडकास्ट में डांसर ने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया है ,जो सुष्मिता सेन से जुड़ा है।

Sapna Choudhary makes Cannes red carpet debut, calls the experience  'surreal' - India Today

उन्होंने कहा ”जब मेरा जन्म हुआ था ”मेरे नाम को लेकर फॅमिली में काफी झगड़ा हुआ था ,सपना ने बताया 1995 ”मेरा जन्म हुआ था ,वही ”सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीता था ”उस समय वह काफी चर्चा में थी।

सौ दिनों तक राज करने वाली इस फिल्म ने इंडस्ट्री को दिया था ये सुपरस्टार

सुष्मिता के कारण हुआ था झगड़ा

मेरे जन्म के बाद मेरे ताऊ-ताई मेरा नाम सुष्मिता रखना चाहते थे ,और मेरे पिता जी मेरे नाम सुमन रखना चाहते थे ,इस बात को लेकर मेरी फॅमिली में काफी झगड़ा होता था।

Sapna Chaudhary performed dance on Haryanvi song Tu Cheez Lajwaab has got 80 lakh views watch video सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने 'तू चीज लाजवाब' पर किया जबरदस्त डांस, मिल चुके हैं 80 लाख व्यूज

हलाकि काफी झगड़े के बाद मेरी माँ ने मेरा नाम सपना रख दिया था ”आपको बता दे सपना चौधरी हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर्स में से एक हैं ,वो डांस करने के साथ-साथ गानें भी गाती हैं ,वही सपना बिग बॉस 9 में भी नजर आ चुकी हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button