Trending

इटावा: मजदूरी के पैसे मांगने पर दबंगों ने मजदूर पर किया प्राण घात हमला !

इटावा भरथना दबंगो में नहीं दिख रहा पुलिस का खौफ, शाम ढलते ही देते हैं घटनाओं को अंजाम ! पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी गयी है।

इटावा भरथना दबंगो में नहीं दिख रहा पुलिस का खौफ, शाम ढलते ही देते हैं घटनाओं को अंजाम ! पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी गयी है। इस पूरे मामले की बात करे तो इटावा भरथना मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत भैसाई अड्डा का है, जहां मजदूर पर गांव के 3 नामजदो ने सरिया की रॉड और लात घुसा से मारपीट कर सर फोड़ दिया। जिसके बाद पीड़ित को   जिला अस्पताल में इलाज हेतु भेजा गया।

पीड़ित को लोहे के रॉड से मारा

पीड़ित अमृत श्री पत्नी नेत्र खां ने घटना के बाद पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए बताया की गांव के निवासी अशोक पुत्र रमन सिंह, शिव कुमार पुत्र रविन्द्र सिंह, अनिल कुमार पुत्र जगमोहन सिंह ने मेरे व मेरे पति नेत्र खां पुत्र मंगलू के साथ सरिया की रोड व लात घुसों से मारपीट की। तब हमारा पुत्र रवि और गांव के लोगों को आता देख सभी भागते हुए जान से मारने की धमकी दे गए।

दबंगो के खिलाफ नहीं हो रही किसी भी तरह की कार्यवाई

वहीं भरथना थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला तो दर्ज कर लिया और घायल को इलाज हेतु अस्पताल भी भेज दिया है। लेकिन 3 दिन बीत जानें के बाद भी दबंगों पर कोई कारवाई नहीं हुईं। परिजनों का आरोप है पुलिस दबंगों पर कार्रवाई नहीं कर रही है मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है आज भी दबंग घूमते हुए घर आकर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button