खत्म हुआ इंतजार, फिर सुनने को मिलेगी सिद्धू मूसवाला की आवाज़ !

सिंगर सिद्धू मूसेवाला(Sidhu Musewala) भले ही आज हमारे साथ नहीं रहे लेकिन आज भी लोग उनके और आवाज़ को भूले नहीं है।

सिंगर सिद्धू मूसेवाला(Sidhu Musewala) भले ही आज हमारे साथ नहीं रहे लेकिन आज भी लोग उनके और आवाज़ को भूले नहीं है। गायक सिद्धू मूस वाला के अंतिम रिकॉर्ड किए गए गीतों में से एक गीत 2 सितंबर को रिलीज़ होने जा रहा हैं।

संगीतकार सलीम मर्चेंट ने सोशल मीडिया पर ट्रैक को रिलीज़ करने का ख़ुलासा किया हैं। गाने से मिले मुनाफे से सिंगर के माता पिता को मदद दिया जाएगा। सलीम ने बताया कि कैसे और क्यों उन्होंने सिद्धू के साथ सहयोग करने का फैसला किया।

‘जानदी वार’ की रिलीज़ डेट

वीडियो शेयर करते हुए कहा  ” बहुत सारे लोग मुझसे उस सॉन्ग की रिलीज़ डेट के बारे में पूछ रहे हैं जिसे मैंने सिद्धू मूस वाला के साथ रिकॉर्ड किया था। तो अब समय आ गया है। हमने गाना जुलाई 2021 में चंडीगढ़ में रिकॉर्ड किया था। मैं पिछले साल अफसाना खान से मिला था। और अफसाना ने मुझे सिद्धू से मिलवाया। सिद्धू की कला, सॉन्ग, उनके लोगों, समुदाय, उनके विचारों के प्रति जुनून के बारे में जानने के बाद, इसने मुझे बहुत इम्प्रेस किया और कुछ ही समय में हमने साथ काम करने का फैसला किया।”

सलीम आगे कहते है, “सिद्धू को सम्मानित करने के लिए, हमने तय किया है कि इस गीत के माध्यम से जो भी पैसे इकठे होंगे, हम उसका एक हिस्सा सिद्धू मूस वाला के माता-पिता को देंगे। इस सॉन्ग का शीर्षक ‘जानदी वार’ है और यह 2 सितंबर को रिलीज होगा। “

कैसे बने पार्ट ओनर 

आपको बता दे कि इस वीडियो में सिंगर से सिद्धू मूसेवाला के साथ हुए मुलाकात की कुछ झलकियां भी हैं, जिसमें सिंगर अफसाना और सिद्धू मूसेवाला के साथ बातें करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स को 2 सितंबर का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही सलीम ने ये जानकारी भी दि कि फैन्स इस गाने के ऑडियो राइट्स का एक पोर्शन खरीद सकते हैं। इसे कलाकार डॉट आयो पर 31 अगस्त तक खरीद सकते हैं। और साथ ही इस गाने के पार्ट ओनर बन सकते हैं।

 मई का वो काला दिन

पंजाब(Punjab) के मनसा जिले के जवाहरके गांव में 29 मई को सिद्धू मूस वाला की हमलावरों ने बुलेट मारकर हत्या कर दी थी।

यह घटना तब घटित हुई जब पंजाब पुलिस ने 424 अन्य लोगों की सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद हुई थी। इस खबर के बाद फैंस में शोक की लहर दौड़ गई थी। विशेष रूप से, गायक पिछले साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार ने एक फेसबुक पोस्ट में मूस वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button