Trending

आजमगढ़: नेहरु हॉल में सार्वजनिक शौचालय में साफ सफाई पर उठे सवाल, एडीएम ने सफाई के दिए निर्देश !

आजमगढ़ में स्वच्छता अभियान को लेकर तमाम अभियान चलाए जाते हैं लेकिन आजमगढ़ के कलेक्ट्रेट और सदर तहसील परिसर के बीच में नेहरु हॉल में बने सार्वजनिक शौचालय की स्थिति बहुत ही खराब है।

आजमगढ़ में स्वच्छता अभियान को लेकर तमाम अभियान चलाए जाते हैं लेकिन आजमगढ़ के कलेक्ट्रेट और सदर तहसील परिसर के बीच में नेहरु हॉल में बने सार्वजनिक शौचालय की स्थिति बहुत ही खराब है। नेहरु हॉल में जिला पंचायत के अलावा चकबंदी के एसओसी, सीओ के कार्यालयों के साथ ही उपरी मंजिल पर ही लेखा वित्त समेत अन्य कई विभागों के कार्यालय हैं।

 बद से बदतर है सार्वजनिक शौचालय की स्थिति

इसके साथ ही एक बड़ा सभागार है जहां आए दिन कार्यक्रम होते रहते हैं। लेकिन नेहरु हॉल में सफाई भगवान भरोसे ही है। यहां पर बने सार्वजनिक शौचालय की स्थिति तो बद से बदतर है। यहां गंदगी के साथ ही चारों तरफ पान की पीक जमी हुई है जिसे कोई साफ करने वाला नहीं है। वहीं जब इसका वीडियो मीडिया कर्मी ने बनाना चाहा तो वहां मौजूद कर्मचारी धमकी देने लगे।

मामले में यहां आए लोगों ने शिकायत की कि शौचालय बहुत ही गंदा है, साफ सफाई नहीं होती है। वहीं मामले में एडीएम प्रशासन अनिल कुमार मिश्रा ने कहा कि परिसर काफी लोग आते जाते रहते हैं इसीलिए गंदगी है। इसको दिन में चार बार साफ करने का निर्देश दिया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button