फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की चर्चा करते हुए आलिया भट्ट ने कही ये बड़ी बात …

'गंगूबाई काठियावाड़ी' को अपनी शक्तिशाली कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसकों से अविश्वसनीय प्यार, प्रशंसा और प्रशंसा मिली है।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और आलिया भट्ट अभिनीत ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने नेटफ्लिक्स पर अपने प्रीमियर के बाद से अपनी शक्तिशाली कहानी, शानदार प्रदर्शन और फिल्मांकन की शैली के लिए प्रशंसकों से अविश्वसनीय प्यार  और प्रशंसा प्राप्त की है। एक हफ्ते के भीतर फिल्म नेटफ्लिक्स पर विश्व स्तर पर नंबर 1 गैर-अंग्रेजी फिल्म बन गई है। फिल्म को 13.81 मिलियन घंटे तक देखा गया है संयुक्त अरब अमीरात सहित दुनिया भर के 25 देशों में फिल्मों में शीर्ष 10 में शामिल है।

नेटफ्लिक्स पर फिल्म की सराहना के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने कहा, “गंगूबाई काठियावाड़ी एक विशेष है जिसे मैं अपने दिल के बहुत करीब रखता हूं। दर्शकों ने इसे तब पसंद किया जब इसे सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था और अब, नेटफ्लिक्स के साथ, हमें यह देखकर खुशी हो रही है कि नए दर्शकों को ढूंढते हुए फिल्म कितनी व्यापक तक पहुंच पाई है। नेटफ्लिक्स पर इसकी सफलता इस बात को पुष्ट करती है कि महिलाओं के लिए न्याय की लड़ाई की गंगूबाई की कहानी वास्तव में सार्वभौमिक है।”

गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री आलिया भट्ट ने साझा किया, “यह देखना आश्चफिल्म र्यजनक है कि नेटफ्लिक्स के साथ भारत और उसके बाहर भी महान कहानियां नए दर्शकों को कैसे ढूंढती रहती हैं। फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों से जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं अवाक रह गयी हूं। हमारी फिल्म को नेटफ्लिक्स पर एक घर मिला और इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली , यह मुझे कृतज्ञता से भर देता है।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और लिखित, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ भंसाली प्रोडक्शंस और डॉ जयंतीलाल गड़ा  द्वारा निर्मित है। फिल्म में आलिया, अजय देवगन, जिम सर्भ, शांतनु माहेश्वरी, विजय राज सहित अभिनेताओं की एक उल्लेखनीय लाइनअप है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button