#’Filmfare Award’ 2022: चुलबुली ‘एक्ट्रेस शहनाज’ ने ‘क्यूट अंदाज़’ में जीता फैन्स का दिल !

'भारतीय फिल्म इंडस्ट्री' (Indian film industry) के सबसे 'लोकप्रिय फिल्म पुरस्कार' समारोह' में से एक 'फिल्मफेयर अवॉर्ड्स समारोह' का भव्य आयोजन मंगलवार की रात को 'मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर' में किया गया है।

‘भारतीय फिल्म इंडस्ट्री’ (Indian film industry) के सबसे ‘लोकप्रिय फिल्म पुरस्कार समारोह’ (Popular Film Awards Ceremony) में से एक ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड्स समारोह’ (Filmfare Awards Ceremony) का भव्य आयोजन मंगलवार (Tuesday) की रात को ‘मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर’ (Jio World Center in Mumbai) में किया गया है। फिल्म पुरस्कार समारोह का ‘67वें अवॉर्ड समारोह’ था।

‘शेरशाह’ को मिला बेस्ट फिल्म अवॉर्ड

सबसे खास बात ये है, ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड्स समारोह’ में ‘बेस्ट फिल्म’ का अवॉर्ड ‘शेरशाह’ (Sher Shah) को मिला है। वहीं बता दें कि ‘रणवीर सिंह’ (Ranveer singh) को बेस्ट एक्टर और ‘कृति सेनन’ (Kriti Sanon) बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवार्ड मिला है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़ी हस्तियों ने इस समारोह में शिरकत करते हुए नजर आये हैं। ऐसे में फिल्म जगत से लेकर टीवी दुनिया तक की इस शो में चार चांद लगा दिये हैं।

 बता दें कि अवॉर्ड समारोह में अलग-अलग कैटेगरी के पुरस्कार दिए गए हैं। इस अवॉर्ड्स की शुरुआत 30 अगस्त 2022 को हो चुकि है। इस सिलसिले में कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल और दिया मिर्जा का खूबसूरत अवतार देखने को मिला। इस अवॉर्ड शो को रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर होस्ट किया है।

ग्रेसफुल अंदाज’ में दिखाया जलवा 

हाल ही में ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड में शहनाज गिल’ (Shahnaz Gill at the Filmfare Awards) बेहद ‘ग्रेसफुल अंदाज में नजर’ (Graceful Look) आई हैं। ऐसे में शहनाज़ की खूबसूरत तस्वीरों ‘सोशल मीडिया पर वायरल’ हो रही हैं। बता दें कि शहनाज़ ने तस्वीरें अपने ‘इंस्टाग्राम अकाउंट’ (Instagram account) से शेयर की हैं।

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 13′ से सुर्ख़ियों में आई हुई बेहद खूबसूरत और क्यूट चुलबुली एक्ट्रेस शहनाज गिल ने इस ‘शो के बाद लाखों-करोड़ों फैंस’ दिल जीत चुकी हैं। वहीं अपने दिलकश अंदाज से वो अपने फैंस जान बन जाती हैं। बता दें कि शहनाज़ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो अपनी तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली शहनाज बॉलीवुड में अपनी काबिलियत के दम पर आगे बढ़ रही हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button