AAP vs BJP: मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- AAP के भ्रष्टाचार की भूख नहीं मिट रही !

भाजपा ने बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आरोपों की फॉरेंसिक जांच कराने की मांग की है। 

भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के उन आरोपों की फॉरेंसिक जांच कराने की मांग की, जिनमें उनकी तरफ से दावा किया गया था कि राजधानी की प्रमुख विपक्षी पार्टी ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों को पाला बदलने के लिए रूपयों की पेशकश की थी। दिल्ली के सात भाजपा सांसदों ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को इस संबंध में एक पत्र लिखा और उचित कार्यवाई करने की मांग की।

AAP की भ्रष्टाचार की भूख नहीं मिट रही !

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि AAP के भ्रष्टाचार गैंग की भूख नहीं मिट रही है। आबकारी नीति और स्कूली कक्षाओं के निर्माण में हुए कथित घोटालों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए AAP के नेता दुर्भावनापूर्ण, झूठे और गुमराह करने वाले आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा, अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि AAP के विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई और इस सिलसिले में फोन आया था। अगर किसी का फोन आता है तो वह छिप नहीं सकता।

Related Articles

manoj tiwari and arvind kejriwal manish sisodia delhi new excise policy : मनोज  तिवारी का बड़ा आरोप अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भ्रष्टाचार के ट्विन  टावर

मामले की फॉरेंसिक जांच हो- मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा कि, हम भाजपा के सांसद चाहते हैं कि केजरीवाल स्पष्ट करें कि फोन किसका आया था? और किसके पास आया था? उन्होंने कहा, इसकी जब तक जांच नहीं होगी, तब तक हम सच तक नहीं पहुंच पाएंगे। इसकी फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए। हमारी मांग है कि इस सिलसिले में जिनको-जिनको फोन आया है, उन सभी लोगों के फोन जांच एजेंसी को लेना चाहिए और इसकी जांच होनी चाहिए। आप को बता दें  कि AAP नेताओं ने आरोप लगाए थे भाजपा ने उसके विधायकों को पाला बदलने के लिए 20-20 करोड़ रूपये का ऑफर दिया था।

BJP VS Aap In Delhi Condition Of Many Schools Is Bad In Delhi Calims Manoj  Tiwari | मनोज तिवारी का दावा- दिल्ली सरकार के स्कूलों की हालत खस्ता, खतरे  में है बच्चों

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button