लखनऊ: छात्रा को जबरन कार से अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार !

 कोचिंग से निकली 21 वर्षीय छात्रा को फोटो वायरल करने की धमकी देकर जबरन कार से अपरहण करने वाले आरोपी को गोमतीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 कोचिंग से निकली 21 वर्षीय छात्रा को फोटो वायरल करने की धमकी देकर जबरन कार से अपरहण करने वाले आरोपी को गोमतीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता ने बीते शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कराया था। हुसैनगंज के लालकुआ छितवापुर निवासी नो सैफ (26) से उसकी पहले से दोस्ता थी, लेकिन परिवार के लोग सैफ को पसंद नहीं करते थे।

धमकी देकर कार में जबरन बिठाया

बीते बुधवार को सैफ के परिवार वाले उसके घर आए थे। इसके बाद यह तय हुआ कि दोनों एक दूसरे से कभी नहीं मिलेंगे न ही कोई संबंध रखेंगे। बीते गुरुवार शाम को वह अपनी कोचिंग से बाहर निकली तो सैफ पहले से वहां कार लेकर खड़ा था। वह कार से घर छोडऩे की जिद करने लगा, मना करने पर फोटो वायरल करने की धमकी देकर कार में जबरन बिठा लिया।

हनीमैन चौराहे के पास उसे उतारकर भाग गया आरोपी

कुछ देर बाद यह अश्लील हरकत करने लगा। विरोध जताने हुए पिटाई कर जान से मारने की धमकी देने लगा। चीख पुकार सुन वह खड़ा गया और हनीमैन चौराहे के पास उसे उतारकर भाग गया था। इस मामले में कार्रवाई कर आरोपित सैफ को चट्टान पार्क के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:

मध्य प्रदेश: बोरवेल में गिरने से हुई तन्मय की मौत के बाद खेत मालिक पर मामला दर्ज !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button