मध्य प्रदेश: बोरवेल में गिरने से हुई तन्मय की मौत के बाद खेत मालिक पर मामला दर्ज !

84 घंटे के बचाव अभियान के बाद एक बोरवेल में छह वर्षीय तन्मय के मृत पाए जाने के एक दिन बाद, मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में पुलिस ने जमीन के मालिक पर

84 घंटे के बचाव अभियान के बाद एक बोरवेल में छह वर्षीय तन्मय के मृत पाए जाने के एक दिन बाद, मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में पुलिस ने जमीन के मालिक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। खेत के मालिक की पहचान नानकराम चौहान के रूप में हुई है। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के मांडवी गांव में छह दिसंबर को खेलते समय तन्मय खेत में बने 400 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया था।

पसली टूटने और हार्ट फेल होने हुई मौत

तन्मय को बोरवेल से बाहर निकाला लेकिन उसकी पसली टूटने और हार्ट फेल होने से उसकी मौत हो गई। उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्टके अनुसार, जिसमें गिरने से लगी चोटों का जिक्र है। एक नर्वस मिशन के बाद बचावकर्मी 10 दिसंबर को सुबह 5 बजे के आसपास उसके पास पहुंच सके, लेकिन वह लंबे समय से मृत था।

गैर इरादतन हत्या के तहत मामला दर्ज

“नानकराम ने कुछ साल पहले अपने खेत में एक बोरवेल खोदा था जिसमें पानी नहीं मिला था। नानकराम ने यह जानते हुए भी इसे खुला छोड़ दिया था कि इससे कोई हताहत हो सकता है। “जांच के बाद, नानकराम के खिलाफ आठनेर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया था। मामले की आगे की जांच जारी है और जल्द ही हम आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।”

read this also:

नेपाल की शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल और पेयजल परियोजनाओं के निर्माण में भारत करेगा सहायता !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button