तेजस्वी शादी में देरी कर रही है ,वह बहुत व्यस्त है – करण कुंद्रा

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन उद्योग में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। वे सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 के अंदर मिले और तब से अविभाज्य हैं।

फैंस के मन में एक ही सवाल

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन उद्योग में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। वे सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 के अंदर मिले और तब से अविभाज्य हैं। वे फैन्स के फेवरेट हैं और प्यार से उन्हें ‘तेजरण‘ कहकर बुलाते हैं।

दोनों एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कभी असफल नहीं होते हैं और अक्सर पीडीए में पैक हो जाते हैं। एक-दूसरे के लिए उनके प्यार को देखते हुए, हर तेजरान प्रशंसक के मन में एक सवाल जरूर चलता है और वह है कि वे कब शादी कर रहे हैं?

माता-पिता हमसे ज्यादा एक-दूसरे से मिलते हैं

हालाँकि, दोनों ने इसके बारे में पहले भी बिट्स में बात की है। हाल ही में, करण ने अपनी प्रेमिका के साथ अपनी शादी के बारे में बात की और कहा कि तेजस्वी शादी में देरी कर रही है क्योंकि वह बहुत व्यस्त है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके माता-पिता इस अवधि के दौरान उनसे ज्यादा मिले हैं।

अभिनेता ने कहा, “हम कुछ भी नहीं छिपाते हैं। जहां तक ​​शादी की बात है तो मैडम के पास टाइम कहां है। (हंसते हुए)। हर इंटरव्यू में वो मेरे ऊपर फेंक देती है और अब मैं इसे उन पर डालूंगा। मजेदार बात यह है कि हमारे माता-पिता हमसे ज्यादा एक-दूसरे से मिलते हैं क्योंकि उनके पास ज्यादा समय होता है। लेकिन हम अभी स्वाभाविक प्रगति के साथ जा रहे हैं।”

शो करना हमारी किस्मत में था

करण कुंद्रा ने अपनी बिग बॉस 15 यात्रा पर फिर से विचार किया और कहा कि वह उन लोगों में से एक थे जिन्होंने रियलिटी शो में प्यार में पड़ने के विचार का उपहास किया था। हालांकि, उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि तेजस्वी को अपने जीवन के प्यार से मिलने के लिए शो करना उनकी किस्मत में था।

उन्होंने कहा, “कभी-कभी मुझे लगता है कि मुझे उनसे बिग बॉस में मिलना था। शो के लिए हम दोनों को सालों से अप्रोच किया जा रहा था। लेकिन हम दोनों इस सीजन में आने के लिए तैयार हो गए। मैं कहूंगा कि यह नियति है। सही समय, सही जगह।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button