Shivpal Yadav को लेकर बीजेपी सांसद Sakshi Maharaj ने कही ये बड़ी बात !

इटावा (Etawah) में रामकथा कलश यात्रा (Ramkatha Kalash Yatra) में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी जी महाराज (Sakshi Maharaj) ने शिवपाल यादव को लेकर बड़ा बयान दिया...

इटावा (Etawah) में रामकथा कलश यात्रा (Ramkatha Kalash Yatra) में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी जी महाराज (Sakshi Maharaj) ने शिवपाल यादव को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने शिवपाल यादव को जुझारू और मेहनत पसंद नेता बताते हुए इशारे-इशारे में बीजेपी में आने का न्योता दे दिया। एक पत्रकार से खास बातचीत में सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि “भतीजे ने रास्ता भटका दिया है वे अब सही रास्ता ढूंढ रहे हैं। मैं उनका सम्मान करता हूं और मेरी शुभकामनाएं सदैव उनके साथ हैं।”

चाहें पूरा विपक्ष एक हो जाए, सरकार बीजेपी की ही बनेगी – साक्षी महाराज

साक्षी जी महाराज ने कहा कि, ‘शिवपाल एक जुझारू नेता है वे सही रास्ता ढूंढ ही लेंगे। अगर शिवपाल यादव बीजेपी में आने की पहल करते है तो उनका स्वागत करने के लिए मैं पहला आदमी होउंगा। उनके साथ मेरे व्यक्तिगत संबंध हैं। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार द्वारा पीएम पद की दावेदारी को लेकर कहा, ‘ नीतीश और अखिलेश ही क्या अगर पूरा विपक्ष एक हो जाए तो भी भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत के साथ केंद्र में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि नीतीश और अखिलेश का राजनीतिक करियर अब खत्म हो चुका है। मोदी है तो मुमकिन है इसीलिए अयोध्या में तो भव्य मंदिर बन ही रहा है काशी में बाबा विश्वनाथ का भी भव्य मंदिर बनेगा।

Related Articles

 

बता दें कि कल से इटावा में शुरू हो रही रामकथा से पहले आज पूरे शहर में धूमधाम के साथ कलश यात्रा निकाली गई थी। मुख्य अथिति के तौर पर वहां पहुंचे उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर कहा कि, ‘जिस कांग्रेस ने भारत को तोड़ने का काम किया है वही आज भारत को जोड़ने की बात कर रही हैं इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता।’

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button