माँ के बारे में बात करते ही रो पड़े – कृष्णा अभिषेक

कॉमेडियन-अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर अपनी मां के बारे में बात की। उन्होंने साझा किया कि वह दो साल के थे जब उन्होंने अपनी मां को खो दिया, जिन्हें गर्भाशय का कैंसर था। वह भावुक हो गया क्योंकि उसने अपनी मां को कभी नहीं देखा था और हाल ही में उसने उसे एक वीडियो पर लाइव देखा था।

पिता के साथ बिताया बचपन

अभिनेता मनीष पॉल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कहा कि उनकी मां को गर्भाशय का कैंसर था और उन्होंने उन्हें कभी नहीं देखा। “मैंने अपना बचपन अपने पिता के साथ बिताया है…मैंने हाल ही में अपनी मां को एक वीडियो में देखा…मेरी दादी (गोविंदा की मां) जो एक गायिका थीं…वीडियो में मौजूद थीं…वह थीं गा रहा था और मेरी मां… उसके साथ बैठी थी… और साथ में गा रही थी।”

कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो के सबसे महत्वपूर्ण सितारों में से एक हैं। वह प्रफुल्लित करने वाली सपना की भूमिका निभाते हैं, जो पहले मेहमानों को थोड़ा असहज करने के लिए मंच पर आती है, लेकिन सहज वापसी के साथ तनाव को जल्दी से दूर कर देती है।

दिल से एक सच्चे हास्य अभिनेता, कृष्ण हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर “भावुक” हो गए क्योंकि उन्होंने अपने जीवन के एक कमजोर हिस्से के बारे में खोला।

बचपन बिताया पिता के साथ

उन्होंने शो में अपनी मां के बारे में बात की और खुलासा किया कि वह उनसे कभी नहीं मिले क्योंकि जब वह दो साल के थे तब उनका निधन हो गया था। कॉमेडियन ने खुलासा किया कि उनकी मां को गर्भाशय का कैंसर था और उन्होंने अपना अधिकांश बचपन अपने पिता के साथ बिताया – “कुछ हद तक महमूद की 1974 की फिल्म कुंवारा बाप”।

तभी मैंने अपनी माँ को पहली बार जीवित देखा

कृष्णा अभिषेक के साथ इंटरव्यू सेगमेंट को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, होस्ट मनीष पॉल ने लिखा, “बहुत से लोग उस आदमी की कहानी नहीं जानते थे जो हम सभी को इतना हंसाता है…

कृष्णा पिछले दिनों अपने चाचा और दिग्गज अभिनेता गोविंदा के साथ अपने झगड़े को लेकर सुर्खियों में रहे थे। वह हाल ही में बाहर आया और माफी मांगते हुए कहा कि वह चाहता है कि उसके चाचा और उसकी चाची उसके जीवन का हिस्सा बनें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button