# TECH : बाजार में लांच होते ही तहलका मच रहा है OnePlus Nord 2T !

नया वनप्लस फोन अपने पूर्ववर्ती की तुलना में एक मामूली अपग्रेड है।  नॉर्ड 2 टी के विनिर्देश मूल नॉर्ड 2 स्मार्टफोन के समान हैं

OnePlus Nord 2T को भारत में लॉन्च कर दिया गया है ।और इसकी शुरुआती कीमत 28,999 रुपये है।  नया वनप्लस फोन अपने पूर्ववर्ती की तुलना में एक मामूली अपग्रेड है।  नॉर्ड 2 टी के विनिर्देश मूल नॉर्ड 2 स्मार्टफोन के समान हैं। और वनप्लस ने केवल दो क्षेत्रों में बड़े बदलाव किए हैं।  यह एक नई मीडियाटेक चिप से लैस है और कंपनी ने तेज-चार्जिंग गति के लिए समर्थन प्रदान किया है।

Android OS और सुरक्षा अपडेट मिलेगा

वनप्लस वादा कर रहा है कि उसके नए मिड-रेंज 5G हैंडसेट को तीन साल का प्रमुख Android OS और सुरक्षा अपडेट मिलेगा।  वनप्लस नॉर्ड 2टी एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है।जिसका मतलब है कि कोई भी भविष्य में एंड्रॉइड 13 के साथ-साथ एंड्रॉइड 14 का भी अनुभव कर सकेगा।

कीमत 33,999 रुपये

भारत में OnePlus Nord 2T की कीमत 8GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए 28,999 रुपये है।  12GB RAM + 256GB स्टोरेज मॉडल भी है। जिसकी कीमत 33,999 रुपये है।  स्मार्टफोन 5 जुलाई को बिक्री के लिए जाएगा और इच्छुक खरीदार इसे अमेज़न और अन्य प्लेटफार्मों के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं।

अच्छे विकल्पों से है भरा 

OnePlus Nord 2T को 30,000 रुपये के मूल्य खंड के तहत अनावरण किया गया है।जो पहले से ही अच्छे विकल्पों से भरा है।  इनमें Realme 9 Pro+, Xiaomi 11i Hypercharge, Samsung Galaxy A52s और बहुत कुछ शामिल हैं।  हमने थोड़े समय के लिए डिवाइस का उपयोग किया है और हम कह सकते हैं कि नया 5G फोन अपने 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, HDR10+ AMOLED पैनल, स्टीरियो स्पीकर और एक अच्छे मीडियाटेक चिप के कारण बहुत सारे उपयोगकर्ताओं को खुश करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button