Death of Satish Kaushik: पीएम मोदी की चिट्ठी ने किया दर्द पर मरहम का काम, अनुपम खेर ने शेयर किया शशि कौशिक का पोस्ट !

सतीश कौशिक की मौत: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से दिल्ली में निधन हो गया।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से दिल्ली में निधन हो गया। अभिनेता की अचानक मौत से उनके परिवार और प्रशंसकों को गहरा सदमा लगा है। वहीं तमाम बड़ी हस्तियों ने भी सतीश के आकस्मिक निधन पर दुख जताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक संतप्त परिवार को पत्र भेजकर अपनी संवेदना व्यक्त की थी। वहीं, अभिनेता अनुपम खेर ने पीएम मोदी के सांत्वना पत्र पर दिवंगत सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक का रिएक्शन पोस्ट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है शशि ने अपनी पोस्ट में प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया है।

पीएम मोदी के संदेश पर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक का पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में पीएम मोदी के पत्र को साझा करते हुए लिखा गया है, “आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,  दुख और शोक की इस घड़ी में, आपके संवेदनशील पत्र ने मेरे और हमारे परिवार के लिए मरहम का काम किया है जब देश का प्रधानमंत्री अपनों के जाने पर सांत्वना देता है तो उस दुख को सहने की शक्ति मिलती है। मैं, हमारी बेटी वंशिका, हमारे पूरे परिवार और सतीश जी के सभी प्रशंसकों की ओर से आपको धन्यवाद देती हूं और आपके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती हूं। सम्मान! शशि कौशिक।”

पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख 

बता दें कि इससे पहले सतीश कौशिक के निधन पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया था। पीएम ने लिखा था, ‘सतीश कौशिक के आकस्मिक निधन से बेहद दुखी हूं। उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। वह एक रचनात्मक और प्रतिभाशाली व्यक्ति थे।

दिल्ली पुलिस कर रही जांच

बता दें कि सतीश कौशिक अपने दोस्त की होली पार्टी में शामिल होने दिल्ली आए थे। इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल ले जाते समय दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है। हालांकि दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button