#Tech: दमदार फिचर्स के साथ OnePlus ने भारत में लॉन्च किया स्मार्ट टीवी!

वन प्लस ने भारत में नया टीवी लॉन्च किया है जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह "असाधारण स्पष्टता और अविश्वसनीय दृश्य विवरण" प्रदान करता है

वन प्लस (OnePlus) ने भारत में एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने OnePlus TV 50-इंच Y1S Pro को अपने नए स्मार्ट टीवी के रूप में 4K डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है। जैसा कि नाम से पता चलता है।OnePlus TV Y1S Pro में 50 इंच का डिस्प्ले है।

ये है फीचर्स

OnePlus TV 50-इंच Y1S Pro में अपग्रेडेड 4K UHD डिस्प्ले है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह “असाधारण स्पष्टता और अविश्वसनीय दृश्य विवरण” प्रदान करता है। 50-इंच का पैनल 10-बिट रंग गहराई सुविधा के साथ एक अरब से अधिक रंगों का भी समर्थन करता है। यह HDR10+, HDR10, साथ ही HLG प्रारूप है ।

Related Articles

उम्र के हिसाब से कंटेंट

One plus का नया स्मार्ट टीवी भी किड्स मोड के साथ आते हैं।जिसमें शामिल होगा। एक स्वस्थ डिजिटल जीवन को बनाए रखने के लिए, माता-पिता विशेष “घड़ी समय सीमा” सुविधा के साथ देखने के घंटों को भी नियंत्रित कर सकते हैं। इसमें स्मार्ट टीवी अनुभव के एक हिस्से के रूप में मल्टीकास्ट और गूगल डुओ सपोर्ट भी शामिल है।जो श्रृंखला के अन्य टीवी से अपग्रेड है।

क्या है कीमत

OnePlus TV 50-इंच Y1S Pro की कीमत 32,999 रुपये है। यह अमेज़न इंडिया, वनप्लस इंडिया ऑनलाइन स्टोर, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर और 7 जुलाई से प्रमुख ऑफलाइन पार्टनर स्टोर होंगे। लॉन्च ऑफर के तहत, एक्सिस बैंक के ग्राहक नए वनप्लस टीवी की खरीद पर 3,000 रुपये की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button