तारक मेहता की प्रिया आहूजा का छलका दर्द, मौत को लगाना चाहती थी गले !

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'रीटा रिपोर्टर' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि लॉकडाउन के दौरान उनकी ऐसी हालत हो गई थी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘रीटा रिपोर्टर’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि लॉकडाउन के दौरान उनकी ऐसी हालत हो गई थी कि वह आत्महत्या करने वाली थीं। प्रिया ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह बेहद बुरे दौर से गुजर रही थीं। उस समय उनके मानसिक स्वास्थ्य पर बहुत बुरा असर पड़ा था।

शो के डायरेक्टर से की शादी

टेलीविज़न सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने प्रिया आहूजा राजदा को घर-घर में ‘रीटा रिपोर्टर’ के नाम से मशहूर कर दिया। हालांकि, अब वह शो का हिस्सा नहीं हैं। प्रिया ने 19 नवंबर 2011 को इसी शो के डायरेक्टर मालव राजदा से शादी की थी। प्रिया राजदा ने दिए इंटरव्यू में बताया कि लॉकडाउन के दिनों में वह इतनी बुरी स्थिति में पहुंच गई थीं कि वह अपनी जिंदगी खत्म करने के बारे में सोचने लगी थीं।

प्रिया आहूजा को याद आए बुरे दिन

सीरियल एक्ट्रेस ने बताया कि लॉकडाउन का उनके मानसिक स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ने लगा था। उस समय उन्हें न सिर्फ अपना ख्याल रखना था, बल्कि छोटे बेटे अरदास का भी ख्याल रखना था। पहले लॉकडाउन में वह कुछ ही महीने का था।

प्रिया आहूजा ने उस बुरे दौर को याद करते हुए कहा, ‘आज भी जब मैं उन दिनों के बारे में सोचती हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। जब लॉकडाउन की घोषणा हुई तो बेटा अरदास केवल कुछ महीने का था। तब मुझे लगा कि कुछ दिनों में लॉकडाउन खत्म हो जाएगा। लेकिन फिर हमारे पड़ोसियों को कोविड हो गया और यह 20 दिनों तक चला। हमारा फ्लोर बंद कर दिया गया है। हम अपने घर से बाहर भी नहीं निकल सकते थे।

‘मौत को गले लगाना चाहता था’

प्रिया आहूजा ने आगे कहा, ‘फिर मुझे कोविड हो गया। हमने 14 दिन बाद टेस्ट कराया तो मेरा रिजल्ट नेगेटिव आया। लेकिन मेरे पति मालव का रिजल्ट कोविड पॉजिटिव आया। यही स्थिति 40-45 दिनों तक बनी रही। उस स्थिति से बाहर निकलना बहुत मुश्किल था। लेकिन मालव मेरे साथ था, जिससे मैं हर बात शेयर कर सकती थी। लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ जब मैं मौत को गले लगाना चाहती थी।’ मैं जीवित नहीं रहना चाहती थी। लेकिन मैंने आत्महत्या नहीं की क्योंकि मुझे डर था कि मैं मरूंगी या नहीं। मैं कानून जानती हूं और जानती हूं कि आत्महत्या करना अपराध है।

प्रिया आहूजा जी रही थीं दोहरी जिंदगी

प्रिया राजदा ने कहा कि पति मालव राजदा के सपोर्ट की वजह से ही वह उस स्थिति से बाहर निकल पाईं। प्रिया ने कहा कि वह दोहरी जिंदगी जी रही हैं। उन्होंने कहा, ‘एक जिंदगी थी जहां मैं मजबूत होने का दिखावा करती थी, अरदास का ख्याल रखती थी और दूसरों के सामने खुश होने का दिखावा करती थी, जबकि मैं अंदर से खुश नहीं थी। मैं भावनात्मक रूप से टूट रहा था। दूसरी तरफ कमजोर प्रिया थी, जो मरना चाहती थी और अपने आस-पास होने वाली किसी भी चीज़ से खुश नहीं थी। प्रिया आहूजा हाल ही में टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में नजर आई थीं। वह फिलहाल कम प्रोजेक्ट्स ले रही हैं और घर पर ही समय बिता रही हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button