इस फिल्म निर्माता ने की फिल्म कांतारा की खिंचाई, ” बताया तुम्बाड जैसा कुछ नहीं !

साउथ की फिल्में इन दिनों सारे रिकॉर्ड तोड़ रही हैं और बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ रही हैं। इस कांतारा की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक को...

साउथ की फिल्में इन दिनों सारे रिकॉर्ड तोड़ रही हैं और बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ रही हैं। इस कांतारा की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक को तेलुगु, हिंदी और तमिल में डब करके रिलीज़ किया गया था। Kantara मूल रूप से 30 सितंबर को कन्नड़ में रिलीज़ हुई थी। एक ओर जहाँ विभिन्न लोगों ने फिल्म पर अपना प्यार बरसाया। इस बीच दूसरी ओर कुछ लोगों ने उनकी आलोचना भी की। फिल्म निर्माता आनंद गांधी ऋषभ शेट्टी की कांटारा से प्रभावित नहीं लगते हैं।

आनंद गांधी ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित तुम्बाड (2018) और शिप ऑफ थीसियस (2013) जैसी फिल्में बनाईं, कहते हैं कि कांटारा उनके तुम्बाड जैसा कुछ नहीं है, एक तुलना जो कई लोगों ने नई कन्नड़ फिल्म देखने के बाद की है। उन्होंने लिखा, “कांतारा तुम्बाड जैसा कुछ नहीं है। तुम्बाड के पीछे मेरा विचार डरावनी मर्दानगी और पारलौकिकता के रूपक के रूप में आतंक का उपयोग करना था। कांटारा इनका उत्सव है।”

अभिनेता ने आगे कहा, “जो लोग फिल्मों को समझेंगे वे इसे भी समझेंगे। आपका काम पूरी तरह से एक अलग लीग में था,” उनके ट्वीट पर एक टिप्पणी पढ़ें। “कांतारा वर्तमान भारत के साथ सब कुछ गलत है .. दुर्भाग्य से फिल्म का जश्न मनाया जाता है,”।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, कांतारा, जो रहस्यमय जंगल में अनुवाद करती है, एक स्थानीय देवता (भूत) की कहानी बताती है, जो 1870 में एक राजा के साथ जनजाति के लोगों को खुशी के बदले वन भूमि का व्यापार करता है। कई साल बाद, जब राजा का बेटा लालची हो जाता है और जमीन वापस चाहता है, तो भूत के क्रोध के कारण उसकी मृत्यु हो जाती है। दक्षिण कन्नड़ के काल्पनिक गांव में स्थापित, कांतारा एक कम्बाला चैंपियन का अनुसरण करता है, जिसे ऋषभ ने निभाया है, जो एक ईमानदार वन रेंज अधिकारी, मुरली (किशोर) के साथ लॉगरहेड्स में आता है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button