Trending

दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ नशे में धुत व्यक्ति ने की छेड़छाड़ !

इस देश में जा जाने वो दिन कब आएगा जब महिलाओं को बिना डरे बहार निकलने के पहले सोचना नहीं पड़ेगा। इन दिनों देश कि राजधानी के हालत ऐसे हो गए है

इस देश में जा जाने वो दिन कब आएगा जब महिलाओं को बिना डरे बहार निकलने के पहले सोचना नहीं पड़ेगा। इन दिनों देश कि राजधानी के हालत ऐसे हो गए है कि मानो आए दिन कोई न कोई औरतों के साथ हैवानियत कि खबर सामने आ ही जाती है। वहीं इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई जिसको सुनकर यकीकन हर आम लड़की ये मन में यह सवाल जरूर आएगा कि अगर एक बड़ी अधिकारी इस देश में सुरक्षित नहीं है तो हम खुद को कैसे माने।

बता दें दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को बताया कि एक नशे में धुत व्यक्ति ने उनके साथ छेड़छाड़ की। जिसको लेकर राष्ट्रीय राजधानी में ‘महिला सुरक्षा’ पर उन्होंने कई सरकार से सवाल किया।

खिड़की में मेरा हाथ बंद कर दिया

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ट्विटर कर बताया कि एक कार चालक ने नशे की हालत में उनके साथ छेड़छाड़ की और उन्हें अपने वाहन से खींच लिया। उन्होंने बताया कि “कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा स्थिति की निगरानी कर रही थी। तभी एक कार चालक ने नशे की हालत में मेरे साथ छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा, तो उसने कार की खिड़की में मेरा हाथ बंद कर दिया और मुझे घसीटा। भगवान ने बचा लिया साथ ही उन्होंने कहा कि कल्पना कीजिए कि अगर दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं हैं तो स्थिति क्या होगी।”

आरोपी की पहचान संगम विहार इलाके के निवासी हरीश चंद्र के रूप में हुई।

डीसीपी दक्षिणा चंदन चौधरी ने कहा कि मालीवाल के अनुसार, वह अपनी टीम के साथ लगभग 2.45 बजे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के बाहर थी, जब गिरफ्तार आरोपी की पहचान संगम विहार इलाके के निवासी हरीश चंद्र के रूप में हुई। फार्म में नशे की हालत में उनके पास पहुंचा। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button