Amar upadhyay ने फिल्मों के लिए छोड़ा था शो, बोले- “मुझे एक अभिनेता के रूप में इतना लालची नहीं होना चाहिए था”

अभिनेता अमर उपाध्याय को इंडस्ट्री में लगभग तीन दशक हो गए हैं। हालांकि, उन्हें लगता है कि उन्होंने अपना करियर "अभी शुरू" किया है।

अभिनेता अमर उपाध्याय को इंडस्ट्री में लगभग तीन दशक हो गए हैं। हालांकि, उन्हें लगता है कि उन्होंने अपना करियर “अभी शुरू” किया है। अनीस बज्मी की हिट फिल्म भूल भुलैया 2 में काम कर चुके उपाध्याय कहते हैं, ‘‘खासकर फिल्मों में, मुझे लगता है कि मैंने अभी शुरुआत की है”

फिल्मों के लिए छोड़ दिया शो

अभिनेता को प्रसिद्धि तब मिली जब उन्होंने प्रतिष्ठित शो, क्योंकी … सास भी कभी बहू थी में मिहिर विरानी की भूमिका निभाई। हालांकि, उपाध्याय ने फिल्मों के लिए शो छोड़ दिया। पीछे मुड़कर देखते हुए, वह याद करते हैं, “जब मैंने क्युंकी को छोड़ा, तो यह एक कठिन निर्णय था, क्योंकि मैं बहुत काम से भरा हुआ था। मेरे पास तीन फिल्में थीं और मैं छह परियोजनाओं में मुख्य भूमिका में था।

अभिनेता के रूप में लालची नहीं होना चाहिए

45 वर्षीय का कहना है कि उस समय वह एक लालची कलाकार थे। “मुझे एक अभिनेता के रूप में इतना लालची नहीं होना चाहिए था। आज, मैं क्यूंकी से चिपक जाता और उन्हें प्रतीक्षा करने के लिए कहता” जैसा कि वह 2001 और 2002 के वर्षों को याद करते हुए कहते हैं, जो उनके लिए बेहद मुश्किल थे।

मैं खुद को नहीं दे पा रहा था समय

“मुझे ठीक से नींद नहीं आई, जिसका मेरे दिमाग और शरीर पर असर पड़ा। मैं खुद को समय नहीं दे पा रहा था, परिवार को भूल जाइए। मेरे निर्माताओं सहित सभी परेशान हो रहे थे, क्योंकि मैं उन्हें शूटिंग के लिए समय नहीं दे सका। तारीखों के लिए यह एक बड़ी गड़बड़ी थी। कुछ ने मुझे अल्टीमेटम दिया और अगर मैं बीच में ही छोड़ देता तो कुछ निर्माता दिवालिया हो जाते। मैंने तारीखों को लेकर बहुत गड़बड़ की”अभिनेता समाप्त होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button