Trending

UP: बुर्का का विरोध करने वालों को सबक सिखाने के लिए उनकी नग्न परेड कराई जानी चाहिए”: जमीर उल्लाह खान !

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सामने आई स्कूल में लड़कियों को बुर्के में इंट्री न देने वाली घटना अब एक बड़ा रूप लेती हुई दिख रही है

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सामने आई स्कूल में लड़कियों को बुर्के में इंट्री न देने वाली घटना अब एक बड़ा रूप लेती हुई दिख रही है आपको बता दें इस पूरे में सामने आए समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह खान का एक बड़ा बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने एक हिन्दू स्कूल में मुस्लिम लड़कियों को बुर्क़ा न पहनने देने जाने पर टिप्पणी करते हुए कहा

कि बुर्का का विरोध करने वालों को सबक सिखाने के लिए उनकी नग्न परेड कराई जानी चाहिए”।पूर्व विधायक का कहना था कि बुर्के पर कोई प्रतिबंध नहीं होना चाहिए और जो कोई भी प्रतिबंध लगाता है, उसे पहले नग्न कर दें। यह नया ड्रेस कोड क्या है? उन्हें नग्न घूमने दो, तब उन्हें पता चल जाएगा कि क्या उजागर होना है।

कॉलेज के प्राध्यापकों के बीच हाथापाई

आपको बता दें यह पूरा मामला बीते बुधवार का है जब मुरादाबाद के एक हिन्दू स्कूल में मुस्लिम छात्रों को बस इसलिए स्कूल में प्रवेश नहीं करने दिया गया क्युकी उन्होंने बुर्क़ा पहना हुआ था। जिसके चलते स्कूल के निर्धारित नियमों पर अड़े रहे छात्रों, समाजवादी छात्र सभा Samajwadi Chhatra Sabha के कार्यकर्ताओं और कॉलेज के प्राध्यापकों के बीच हाथापाई हो गई। इस पर समाजवादी छात्र सभा Samajwadi Chhatra Sabha के सदस्यों ने बुर्का को कॉलेज के ड्रेस कोड dress code में शामिल करने और लड़कियों को इसे पहनकर अपनी कक्षाओं में जाने की अनुमति देने के लिए एक ज्ञापन सौंपा।

कॉलेज परिसर में प्रवेश करने से रोक

वहीं कॉलेज के प्रोफेसर डॉ एपी सिंह  Professor Dr AP Singh के अनुसार विद्यालय में एक ड्रेस कोड dress code लागू किया गया है जिसके अंतर्गत सभी बच्चे स्कूल यूनिफॉर्म में ही होने चाहिए। स्कूल प्रबंधन  School management के मुताबिक जो कोई भी इसका पालन करने से इनकार करेगा, उसे कॉलेज परिसर में प्रवेश करने से रोक दिया जाएगा ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button