BJP की तीन राज्यों में जीत पर बोले सुशील मोदी ‘ब्रांड मोदी’ की जीत, कांग्रेस पर साधा निशाना

तीन राज्यों में बीजेपी की सफल जीत को लेकर ख़ुशी का माहौल है। जहां इस जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी गई।

न्यूज़ डेस्क :  तीन राज्यों में बीजेपी की सफल जीत को लेकर ख़ुशी का माहौल है। जहां इस जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी गई। इस मौके पर पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा इस परिणाम ने फिर सिद्ध किया कि मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किये बिना भी चुनाव जीते जा सकते हैं। जीत ब्रांड मोदी पर जनता के विश्वास की विजय है।

जेडीयू ने मध्यप्रदेश में देख ली अपनी औकात

बिहार के लिए ये चुनाव परिणाम लालू-नीतीश राज की अंतिम विदाई के साफ संकेत हैं। वहीं सुशील मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा तीन राज्यों में कांग्रेस की करारी हार से सहयोगी दल सबसे ज्यादा खुश होंगे। जेडीयू ने मध्यप्रदेश में अपनी औकात देख ली। उसके सभी उम्मीदवारों की जमानत जब्त हुई। मध्य प्रदेश में 2004 से बीजेपी सत्ता में है और वहां अपने काम के बल पर पार्टी का पांचवीं बार जनादेश प्राप्त करना एक असाधारण उपलब्धि है।

बीजेपी का शानदार प्रदर्शन

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में रविवार को कांग्रेस को करारी हार देकर राज्यों में अपनी पकड़ मजबूत कर ली। विधानसभा चुनावों के नतीजों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को और मजबूती देने वाला और 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए माहौल तैयार करने वाला माना जा रहा है। इस तरह, बीजेपी ने लोकसभा चुनाव का ‘सेमी फाइनल’ कहे जा रहे चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में 3-1 से जीत हासिल कर शानदार प्रदर्शन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button