‘केजीएफ’ स्टार यश की नई फिल्म के टाइटल से जुड़ा आया नया अपडेट !

'केजीएफ 2' के बाद एक्टर का नाम फिल्म यश 19 से जुड़ा था। यश की करियर की 19वीं फिल्म होने वाली है। अब इस फिल्म को लेकर नया अपेडट सामने आ रहा है।

साउथ के सुपरस्टार यश फिल्म ‘केजीएफ 2’ के बाद से यश किसी फिल्म में नजर नहीं आए है। फैंस को यश की अलगी फिल्म काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। यश ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ 2’ से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है।

Yash 19 likely to go on floors in June. KGF star to shoot in Sri Lanka too  - India Today

‘केजीएफ 2’ के बाद अब यश 19

‘केजीएफ 2’ के बाद एक्टर का नाम फिल्म यश 19 से जुड़ा था। यश की करियर की 19वीं फिल्म होने वाली है। अब इस फिल्म को लेकर नया अपेडट सामने आ रहा है। फिल्म के मेकर्स यश 19 के टाइटल की घोषणा करने वाले है।

KGF 3 Big 7 Updates: बजट से लेकर रिलीज डेट तक, जानें यश की फिल्म से जुड़े 7  बड़े अपडेट्स

फिल्म के टाइटल का ऐलान

‘केजीएफ 2’ के बाद यश अपनी अपकमिंग फिल्म यश 19 को लेकर चर्चा में है।मेकर्स ने फिल्म के टाइटल का ऐलान करने के लिए सारी तैयारी कर ली है। यश की इस फिल्म को लेकर अधिकारिक घोषणा भी हो गई है। मेकर्स यश 19 के टाइटल की घोषणा 8 दिसंबर को करने वाले है।

Post KGF 3 Yash signs next with National Award-Winning director Geethu  Mohandas : केजीएफ 3 के बाद यश ने लॉक की Yash 19, इस धुरंधर निर्देशक के साथ  मिलाया हाथ -Entertainment News

फिल्म को लेकर एक साल तक चली बात

यश की फिल्म से 8 दिसंबर को 9.55 मिनट पर फिल्म के टाइटल से पर्दा उठा दिया जाएगा। इस फिल्म को फीमेल डायरेक्टर गीतू मोहनदास डायरेक्ट करने वाली है। इस से जुड़ा एक पोस्टर भी सामने आया है। इस पोस्ट में दिन के साथ-साथ समय के बारे में भी बताया गया है। फिल्म केवीएन प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली है। इस फिल्म के लिए मेकर्स और यश के बीच करीब एक साल तक बात चली थी।

Yash19 announcement soon! Fanfest begins for Yash's upcoming

अलग अंदाज में नजर आएँगे यश

फिल्म यश 19 की घोषणा का अब फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के टाइटल के साथ-साथ फैंस यश 19 की कहानी के बारे में भी काफी बातें कर रहे हैं। इस फिल्म में यश एकदम अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button