Jharkhand: विधायक बसंत सोरेन का बेतुका बयान आया सामने, बोले- अंडरगारमेंट्स खरीदने गया था दिल्ली !

दुमका से झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक बसंत सोरेन के एक बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कह रहे हैं कि मेरे अंडरगारमेंट्स कम हो गये थे और इन्हें खरीदने मैं दिल्ली चला गया था।

दुमका से झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के विधायक बसंत सोरेन के एक बेतुके बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक प्रेस कांफ्रेंस का है, जिसमें एक पत्रकार के सवाल पर वह हंसते हुए कह रहे हैं मेरे अंडरगारमेंट्स कम हो गये थे और इन्हें खरीदने मैं दिल्ली चला गया था। पत्रकार ने पिछले दिनों झारखंड की राजनीतिक उठा-पटक के बीच उनकी दिल्ली यात्रा के बारे में उनसे सवाल पूछा था।

पहली बार पहुंचे थे अपने विधानसभा क्षेत्र !

विधायक बसंत सोरेन झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के भाई और JMM सुप्रीमो शिबू सोरेन के छोटे बेटे हैं। उनके विधानसभा क्षेत्र में पिछले दिनों दो अलग-अलग वारदातों में दो किशोरियों की हत्या पर पूरे राज्य में सियासी हलचल मची हुई है। इन घटनाओं के बाद बुधवार को बसंत सोरेन पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे। उन्होंने दोनों किशोरियों के परिजनों से मुलाकात भी की।

Related Articles

Basant Gave False Info To Ec In Election Affidavit: Godda Mp | Ranchi News  - Times of India

भाजपा ने कसा तंज !

बसंत सोरेन के इस बयान पर भाजपा एक्शन में आ गयी है। भाजपा विधायक भानु प्रताप शाही ने ट्विट कर कहा कि जब दुमका की आदिवासी बेटी और बहन की हत्या होती है तो वहां के विधायक सीएम हेमंत सोरेन जी के प्यारे भाई बसंत सोरेन जी उन परिवारों से मिलने की बजाए दिल्ली में अंडर गारमेंट्स खरीदने में व्यस्त थे।

BJP विधायक भानु प्रताप शाही की संपत्ति को ED ने किया ज़ब्त

2020 में हुए थे निर्वाचित !

आपको बता दें कि बसंत सोरेन 2020 में दुमका सीट पर हुए उपचुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के टिकट पर विधानसभा के लिए निर्वाचित हुए थे। यह सीट उनके बड़े भाई और राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के इस्तीफे की वजह से खाली हुई थी। हेमंत सोरेन साल 2019 में एक साथ दो विधानसभा क्षेत्रों बरहेट और दुमका से जीते थे। बाद में उन्होंने दुमका सीट से इस्तीफा दे दिया था।

CM Hemant Soren brother's 'undergarment' remark sparks controversy- The New  Indian Express

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button