‘एनिमल’ के सामने फींकी लगी ‘सैम बहादुर’,हुई सिर्फ इतनी कमाई !

फिल्म 'सैम बहादुर' का बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म' एनिमल' से क्लैश हुआ। जिसके चलते विक्की कौशल की फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ा है।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के बाद पहला वीकेंड पूरा कर लिया है और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

Bollywood News : Sam Bahadur Vs Animal Movie Day 1 Box office Starring Vicky Kaushal Sanya Malhotra Fatima Sana Shaikh Ranbir kapoor Bobby Deol - Sam Bahadur Vs Animal: एनिमल की दहाड़

एनिमल और सैम बहादुर के क्लैश का असर

विक्की कौशल की फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर अच्छी कमाई की है।
अगर रणबीर कपूर की फिल्म’ एनिमल’ से फिल्म ‘सैम बहादुर’ का क्लैश ना हुआ होता तो आंकड़े और भी अच्छे होते।

Sam Bahadur Trailer OUT Vicky Kaushal Fatima Sana Shaikh Sanya Malhotra starrer Film | Sam Bahadur Trailer OUT: देशभक्ति से लबरेज है 'सैम बहादुर' का ट्रेलर, विक्की कौशल की अदाकारी ने फिर

फिल्म के कलेक्शन पर असर

फिल्म ‘सैम बहादुर’ का बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म’ एनिमल’ से क्लैश हुआ। जिसके चलते विक्की कौशल की फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ा है। हालांकि, इसके बाद भी फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने अच्छी कमाई की है। विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

कहानी सैम मानेकशॉ की, जिनपर बन रही फिल्म में फील्ड मार्शल का किरदार निभा रहे हैं विक्की कौशल - who is sam manekshaw vicky kaushal starrer sam bahadur - GNT

एनिमल ने सैम बहादुर को छोड़ा पीछे

फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर फैंस के बीच अच्छा खासा क्रेज बना है और इसका नतीजा बॉक्स ऑफिस में देखने को मिला है। फिल्म ने पहले वीकेंड के पूरे होने पर 25.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने शुक्रवार को 6.25 करोड़ रुपये, शनिवार को 9 करोड़ रुपये और रविवार को 10.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, फिल्म ‘एनिमल’ ने पहले वीकेंड पर 176.58 करोड़ रुपये की कमाई की है।

सैम बहादुर: विक्की कौशल की फीस फातिमा सना शेख से 900% अधिक है, मोहम्मद जीशान अय्यूब 6566.67% कम फीस के साथ सबसे कम भुगतान करते हैं!

सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख की भूमिका

फिल्म ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में नजर आए। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। सान्या मल्होत्रा ने उनकी पत्नी का रोल किया है। फातिमा सना शेख भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button