क्रिकेट जगत से बड़ी खबर, स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव बीमारी से पीड़ित, जर्मनी में होगी सर्जरी !

स्टार खिलाड़ी और टी20 क्रिकेट के बादशाह सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सूर्यकुमार यादव का टखना चोटिल हो गया,

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी और टी20 क्रिकेट के बादशाह सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सूर्यकुमार यादव का टखना चोटिल हो गया, इस चोट के कारण वह अफगानिस्तान के खिलाफ तीन दिन बाद शुरू होने वाली सीरीज के लिए भी उपलब्ध नहीं हैं, सूर्या की मुश्किलें तब और भी बढ़ गई हैं जब वह पहले से ही घायल हैं। माना जा रहा है कि सूर्या किसी बीमारी से पीड़ित हैं और इलाज के लिए विदेश जाएंगे। वर्ल्ड कप और आईपीएल नजदीक आते ही टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लगा है।

सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया T20I में भारत का नेतृत्व करेंगे, वीवीएस लक्ष्मण  कोच होंगे | क्रिकेट समाचार - टाइम्स ऑफ इंडिया

वास्तव में सूर्या को क्या हुआ?

मालूम हो कि सूर्यकुमार यादव को हर्निया हो गया है. सूर्या अब बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं। सूर्या हर्निया की बीमारी का इलाज कराने जर्मनी के म्यूनिख जाएंगे। सर्जरी के बाद सूर्यकुमार यादव को ठीक होने के लिए समय की जरूरत होगी, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, इसलिए इस बात की संभावना कम है कि सूर्यकुमार यादव इस साल के आईपीएल में भी खेलते नजर आएंगे, विश्व कप टीम में सूर्या की जगह पर सवालिया निशान है क्योंकि उन्होंने आईपीएल नहीं खेला है।

PIX: सिज़लिंग स्काई, 5-स्टार कुलदीप ने भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बड़ी  जीत दिलाई - Rediff.com

सूर्यकुमार दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं

सूर्यकुमार यादव टी20 क्रिकेट में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं, ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है. क्योंकि सूर्या टी2ओ क्रिकेट के धुरंधर हैं। एक बार लक्ष्य निर्धारित हो जाने पर भाल्याभाल्य गेंदबाजों को भाला गिराने के लिए मजबूर करता है। हाल ही में अफ्रीका दौरे पर सूर्या को टीम की कप्तानी सौंपी गई थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button