पाकिस्तान एक्टर ने सिद्धार्थ के मिशन मजनू पर साधा निशाना, कहा- हम नहीं पहनते सूरमा …

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। वह फिल्म मिशन मजनू के साथ वापस आ गए हैं जिसमें उन्होंने जासूस की...

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। वह फिल्म मिशन मजनू के साथ वापस आ गए हैं जिसमें उन्होंने जासूस की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 1971 के युद्ध में भारत से पाकिस्तान की हार के बाद की अवधि पर आधारित है। सिद्धार्थ केंद्र सरकार की एक विदेशी खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) के जासूस की भूमिका निभा रहे हैं।

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ हिंदी फिल्म मॉम में अभिनय करने वाले पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने मिशन मजनू की आलोचना करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और बॉलीवुड से अच्छे शोधकर्ताओं को नियुक्त करने और अगली बार उचित होमवर्क करने के लिए कहा। अदनान ने सोशल मीडिया पर अपने कैप्शन में लिखा, “कितना गलत बयानी बहुत ज्यादा गलत बयानी है? बॉलीवुड के पास इसका जवाब है। मेरा मतलब है, यार आपके पास जितने पैसे हैं, कुछ अच्छे शोधकर्ताओं को होमवर्क करने के लिए हायर करें।”

उन्होंने आगे फिल्म की आलोचना करते हुए कहा, “या मुझे मदद करने की अनुमति दें। नोट्स लेना सुनिश्चित करें नहीं, हम खोपड़ी की टोपी, सुरमा (कोहल), तवीज़ (सौभाग्य और सुरक्षा के लिए पहना जाने वाला एक तावीज़ या लॉकेट नहीं पहनते हैं, जो दक्षिण में आम है); हम जनाब से उनके मिजाज़ के बारे में नहीं पूछते हैं। मिशन मजनू में बहुत कुछ है जो अप्रिय और तथ्यात्मक रूप से गलत है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button