22 जनवरी को रामलला के दर्शन करेंगे रणबीर और आलिया , मिला निमंत्रण !

राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में राजनीति, क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत के कई बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं। आलिया और रणबीर को निमंत्रण !

देश व दुनिया भर के लोग अयोध्या में श्रीराम लला के दर्शन करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और वो दिन ज्यादा दूर नहीं जब रघुवर के कपाट हर किसी के लिए खुलेंगे। 22 जनवरी को अयोध्या के नए मंदिर में श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा है और इस पल पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं, करोड़ों राम भक्तों का सपना अब साकार हो गया है क्योंकि उनके आराध्य का मंदिर अब लगभग बन चुका है। राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में राजनीति, क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत के कई बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं।साथ ही खबर आई है की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को भी समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Sunny Deol, Prabhas, Yash and Others Invited to  Ram Temple Consecration Ceremony in Ayodhya, Uttar Pradesh | LatestLY

श्रीराम जन्मभूमि के खास प्रोग्राम में इनविटेशन

एनिमल स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बारे में कर रहे हैं जिन्हें श्रीराम जन्मभूमि के खास प्रोग्राम में इनवाइट किया गया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को रविवार के दिन आधिकारिक तौर पर उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला है। निर्माता महावीर जैन द्वारा साझा किए गए एक बयान के अनुसार, अभिनेता 22 जनवरी को आयोजित होने वाले समारोह का हिस्सा होंगे। सुनील अंबेकर, आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख; श्री अजय मुडपे, प्रांत प्रचार प्रमुख, आरएसएस कोंकण; और निर्माता महावीर जैन ने हाल ही में आलिया और रणबीर से मुलाकात की और उन्हें 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित होने वाले श्री रामजन्मभूमि मंदिर प्राणप्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रित किया है।

Invites for Ram Mandir consecration carry image of young deity, booklet on  movement - India Today

मानव मंगलानी ने तस्वीरों को किया शेयर

इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं। उन फोटोज में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को भी अयोध्या के राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला है। मानव मंगलानी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को श्री रामजन्मभूमि मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील अंबेकर, आरएसएस कोंकण के प्रांत प्रचार प्रमुख अजय मुडपे और निर्माता महावीर जैन से निमंत्रण मिला।

Ram Mandir Invitation: कंगना रनौत को मिला अयोध्या के राम मंदिर के  प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का न्योता, वीडियो शेयर कर कही ये बात

पृष्ठभूमि में ‘मंगल भवन’ गीत के साथ निमंत्रण

इस समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को आमंत्रित किया गया है,अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, इंस्टाग्राम पर निमंत्रण के बारे में एक कहानी अपलोड की है। कहानी में, पृष्ठभूमि में ‘मंगल भवन’ नामक गीत के साथ एक निमंत्रण देखा जा सकता है जिसके जरिए उन्होंने आभार भी जताया। जानकारी के लिए आपको बता दें कि श्रीराम के अभिषेक समारोह में शामिल होने के लिए विभिन्न उद्योगों से कई ए-लिस्टर्स को भी बुलाया गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button