सीमा हैदर की भारत में एंट्री के बाद SSB का एक्शन !

सीमा के चक्कर में 2 जवानो की नौकरी चली गई। जहा सीमा को हिन्दुस्तान में घुसने की अनुमति देने पर 2 जवानो को ससपेंड कर दिया गया तो वही भारत में सीमा को फिल्मों का ऑफर भी आ रहा है।

सीमा हैदर जिस नेपाल बॉर्डर को क्रॉस करके आयी थी उस बॉर्डर में जिन जवानो की ड्यूटी लगी थी आज उनको ससपेंड कर दिया है और साथ ही जब सीमा हैदर का वीडियो वायरल हुआ।

अपना और बच्चों का मेकअप किया, तीसरे शख्स ने बॉर्डर पार कराया, सीमा हैदर पर  कई और खुलासे - Seema Haider came to India from Nepal after doing make-up,  third person got

सीमा हैदर का वीडियो हुआ वायरल

सीमा हैदर की वजह से सीमा सुरक्षा बल के दो जवानों को सस्पेंड कर दिया गया। ये वही दो कर्मचारी हैं जिनको नेपाल-भारत सीमा पर वाहनों की चेकिंग के लिए लगाया गया था। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि एसएसबी की 43वीं बटालियन के इंस्पेक्टर सुजीत कुमार वर्मा और हेड कांस्टेबल चंद्र कमल कलिता को लापरवही के आरोप में सस्पेंड किया गया है।

 

लापरवही के आरोप में सस्पेंड किया

कहा जाता है कि जिस बस से सीमा ने एंट्री ली उसकी जांच इन दोनों लोगों ने ही की थी। मीडिया में सीमा की कहानी वायरल होने के बाद एसएसबी ने इस मामले में एक आंतरिक जांच कमेटी बनाई और इस मामले की जांच शुरू कर दी। जांच में जो सामने आया उसी आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button