सानिया मिर्ज़ा ले रही तलाक ? शोएब मलिक के इंस्टाग्राम देख लगाए जा रहे कयास !

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के ब्रेकअप की अफवाहें एक बार फिर उड़ी हैं। वे 12 अप्रैल, 2010 को शादी के बंधन में बंध गए।

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की अफवाहें एक बार फिर उड़ी हैं। वे 12 अप्रैल, 2010 को शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन शादी के 13 साल के भीतर ही दरार के संकेत मिलने लगे। शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो में काफी बदलाव किए हैं। और वो बदलाव फैंस की नजरों से बच नहीं पाया।

https://youtube.com/shorts/iVLvCkM0deI?feature=share

शोएब के बायो में पहले क्या लिखा था?

शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा कि वह सुपरवुमन सानिया मिर्जा के दूल्हे हैं। इस बार उन्होंने पति की जिम्मेदारी से ज्यादा महत्व पितृत्व को दिया। इसलिए उन्होंने यह कहने के लिए बायो का हिस्सा बदल दिया कि वह एक गौरवान्वित पिता हैं।

और फिर फुसफुसाहट शुरू हो गई। कई लोगों का मानना ​​है कि इन दोनों एथलीटों के बीच कुछ खास नहीं है. हो सकता है कि वे अलग होने की राह पर हों। लेकिन ये पहली बार नहीं है. ऐसा पहले भी एक बार हुआ था. नवंबर 2022 में शोएब और सानिया अलग हो गए। वे अलगाव में हैं। लेकिन उन अफवाहों पर पानी फेरते हुए दोनों ने पाकिस्तानी ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स पर द मिर्जा एंड मलिक शो होस्ट किया।

 

अलग होते हुए भी एक बच्चे की परवरिश साथ

फिर ये भी सुनने में आया है कि दोनों अलग होते हुए भी एक बच्चे की परवरिश साथ कर रहे हैं। अगर ये सच है तो इससे उनके कई फैंस का दिल टूट जाएगा। एक समय में कई लोगों को लगता था कि ये उनके प्यार की मूरत हैं और ऐसी घटनाओं से फैंस को दुख होगा।

दरअसल 2011 में शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ हॉट सिजलिंग फोटोशूट कराया था। फिर कई लोगों का मानना ​​है कि ये मुद्दा शोएब सानिया के लिए गले की फांस बन गया है। हालांकि आयशा ने इन दोनों की नजदीकियों से पूरी तरह इनकार किया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button