श्रीजिता डे की शादी का कार्ड आया सामने, क्या टीना दत्ता मेहमानों की लिस्ट होंगी शामिल ?

बिग बॉस 16' फेम श्रीजिता डे माइकल ब्लोहम-पेप के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनका विवाह समारोह 1 जुलाई, 2023 को जर्मनी में होगा।

बिग बॉस 16′ फेम श्रीजिता डे माइकल ब्लोहम-पेप के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनका विवाह समारोह 1 जुलाई, 2023 को जर्मनी में होगा। उनकी शादी का निमंत्रण अभी जारी हुआ है और इसमें लिखा है, “आपको श्रीजिता और माइकल की शादी में आमंत्रित किया गया है।” जहां उनकी जर्मन शादी अगले महीने होगी, वहीं अभिनेत्री इस साल के अंत में बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार माइकल से शादी करेंगी।

श्रीजिता डे-माइकल ब्लोहम-पेप की शादी का निमंत्रण

शादी का निमंत्रण 1 जुलाई, 2023 को होने वाले विभिन्न समारोहों के स्थान और समय पर प्रकाश डालता है। और अंतिम पृष्ठ अतिथि से 10 जून, 2023 से पहले आरएसवीपी करने का आग्रह करता है।

श्रीजिता ने कहा कि वह निराश हैं क्योंकि उनके कई दोस्त शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। उन्होंने कहा, “मैं अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हूं लेकिन साथ ही एक बात मुझे परेशान कर रही है, मेरे बहुत करीबी दोस्त शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक मेरी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। देवोलीना भट्टाचार्जी यात्रा में व्यस्त हैं इसलिए वह शामिल नहीं होंगी।” इसे बनाने में सक्षम हो। रश्मि देसाई आ सकती हैं क्योंकि वह लंदन में शूटिंग कर रही हैं, प्रियंका चाहर चौधरी की भी कुछ पूर्व कार्य-संबंधित प्रतिबद्धताएं हैं।”

उन्होंने कहा, “इससे मुझे थोड़ा दुख हो रहा है, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि वे इस विशेष कार्यक्रम में शामिल न होने की भरपाई करें। इसलिए उन्हें भारतीय शादी में इसकी भरपाई करनी होगी, जिसकी वह बाद में योजना बना रही है। निश्चित रूप से मिलेंगे और साथ में धमाल करेंगे।”

श्रीजिता, टीना दत्ता को आमंत्रित करेंगी?

ईटाइम्स से बातचीत में श्रीजिता डे ने बताया कि उन्होंने टीना दत्ता को अपनी शादी में नहीं बुलाया है। अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, श्रीजिता ने साझा किया, “बिग बॉस 16 से पहले, मैंने फैसला किया था कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति से दोस्ती नहीं करूंगी या उससे दोस्ती नहीं करूंगी जो मेरी ऊर्जा से मेल नहीं खाता है। हालांकि, टीना और मैं रियलिटी शो में फिर से मिले। मैं किसी से भी नफरत नहीं करती उसके प्रति गलत भावनाएँ हैं, लेकिन मेरी मित्र सूची में किसी गैर-मौजूद व्यक्ति को आमंत्रित करने का कोई सवाल ही नहीं है।”

श्रीजिता ने टीना की मां को किया नाराज़

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मां को टीना की मां से बात करने का मौका नहीं मिला। हालाँकि श्रीजिता टीना की माँ से प्यार करती है और उनका सम्मान करती है, लेकिन उसे लगता है कि शायद उसने किसी कारण से उसे नाराज कर दिया है। और चूंकि उनमें से कोई भी अब बात करने की स्थिति में नहीं है, इसलिए उन्हें आमंत्रित करने का कोई मतलब नहीं है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button