शादी की ख़ुशी को लगी अनजान की नज़र !

एक ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के फतेपुर जिले से। जहा एक मुस्लिम लड़का अपना हिन्दू नाम बता कर लड़की को झांसे में रेख्त है। बाद में जब लड़की को पूरी सच्चाई पता चलती है तब तक बहुत देर हो चुकी होती है।

शादी का दिन हर लड़के लड़की के लिए बेहद ख़ास होता है लेकिन उसी खुशनुमा माहौल के बीच मातम छा जाए तो, घरवालों का सर शर्म से झुक जाता है। लव जिहाद का मामला आजकल बहुत बढ़ता जा रहा है आज कल के किशोर किशोरिया अपना फायदा बखूबी उठवा रहे है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के फतेपुर जिले से। जहा एक मुस्लिम लड़का अपना हिन्दू नाम बता कर लड़की को झांसे में रखते है। बाद में जब लड़की को पूरी सच्चाई पता चलती है तब तक बहुत देर हो चुकी होती है।

Fatehpur Love Jihad muslim youth pretending to be hindu befriended with girl raped and killed ANN Love Jihad: फतेहपुर में 'लव जिहाद' का मामला, पहचान छिपाकर शादी में आई हिंदू लड़की से दोस्ती और फिर...

लड़की आई लड़के के बहकावे में

मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। अहमदाबाद से मौसेरी बहन की शादी में लड़की आई हुई थी। गेस्ट हॉउस में शादी समारोह के लिए मेहमान जुटे हुए थे। किसी तरह युवक लड़की का मोबाइल नंबर पाने में कामयाब हो गया। उसने लड़की से सोनू बनकर जान पहचान की। लड़की सोनू की मीठी-मीठी बातों में आ गई। भरोसा जीतने के बाद युवक ने लड़की को गेस्ट हाउस से बाहर बुलाया। बाहर आने के बाद आरोपी लड़की को बहाने से 500 मीटर की दूरी पर खंडहर में ले गया।

यूपी की लड़की… बिहार में हुई लव जिहाद का शिकार, 'द केरल स्टोरी' की तरह  फिल्मी है इसकी कहानी - Girl from UP victim of love jihad in Bihar its story  is

लव जिहाद के मामले में फांसी युवती, हुयी मौत

खंडहर में रेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी लड़की का सिर ईंट से कुचलकर भाग गया। आरोपी ने समझा की लड़की की मौत हो गई है। खोजबीन के दौरान मौके पर पहुंचे परिजनों ने लड़की को मरणासन हालत में पाया। हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान लड़की ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि सोनू उर्फ सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों ने सोनू उर्फ सिकंदर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button