यश ने ठुकराया चुनाव की प्रचार करने का प्रस्ताव, कई पार्टियां कर रही संपर्क !

कन्नड़ सुपरस्टार यश ने 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए कर्नाटक में पार्टियों के राजनेताओं के...

कन्नड़ सुपरस्टार यश ने 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए कर्नाटक में पार्टियों के राजनेताओं के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है।

यश पूरे राज्य में बहुत लोकप्रिय हैं और बीजेपी, कांग्रेस और जेडी (एस) स्टार प्रचारक के रूप में उन्हें जोड़ने के लिए लगातार उनसे संपर्क कर रहे हैं। हालाँकि, यश अपने भविष्य के प्रोजेक्ट पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और राजनेताओं के सभी प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया है।

पिछले विधानसभा चुनाव में यश ने कुछ उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया था। उन्होंने कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन के साथ मांड्या में डेरा डाला और आखिरी दिन तक प्रचार किया और संसदीय चुनाव में पूर्व पीएम एच.डी. देवगौड़ा के पोते के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार सुमलता अंबरीश की जीत सुनिश्चित की।

सूत्रों ने कहा कि यश फिल्म को अंतिम रूप दे रहे हैं और इस महीने के अंत तक एक घोषणा की जाएगी। प्रतिष्ठित तेलुगु निर्माता दिल राजू ने दावा किया था कि वह यश के साथ एक फिल्म बना रहे हैं। इसी तरह, कांतारा फेम ऋषभ शेट्टी ने किसी भी राजनीतिक दल के लिए प्रचार नहीं करने का फैसला किया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button