Kanpur Fire Incident: धरना प्रदर्शन दे रहे सपा विधायक प्रदीप यादव को किया गया नजरबन्द, जाने पूरा मामला !

कानपुर देहात अग्निकांड मामले में अब राजनीति तेज हो गई है । सपा विधायक प्रदीप यादव को उनके घर पर नज़रबंद कर दिया गया है।

कानपुर देहात अग्निकांड मामले में अब राजनीति तेज हो गई है । सपा विधायक प्रदीप यादव को उनके घर पर नज़रबंद कर दिया गया है। सपा विधायक प्रदीप यादव अखिलेश यादव बहुत करीबी माने जाते है। प्रदीप यादव दिवियापुर से विधायक है। मिली जानकारियों के अनुसार प्रदीप यादव को जब हिरासत में लिया गया, तब वो कानपुर देहात में हुई घटना से पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में उनको औरैया पुलिस के द्वारा हिरासत में ले लिया गया। और अब उनको उनके ही घर में नज़रबंद कर दिया है।

कानपुर देहात जा रहे सपा विधायक को पुलिस ने रोका - हिन्दुस्थान समाचार

 

हाईवे पर ही धरना प्रदर्शन करने लगे थे सपा विधायक

सूत्रों के अनुसार कानपुर देहात की घटना के बाद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पार्टी के विधायकों को निर्देश दिया की वो एक कमेटी बनाये और घटना स्थल पर जाये तथा पीड़ित परिवार से मिले । लेकिन जब कमेटी के सदस्य सपा विधायक प्रदीप यादव कानपुर देहात के लिए रवाना हुए तो उनको औरैया पुलिस के द्वारा कानपुर देहात से पहले ही हाईवे पर रोक लिया गया। पुलिस के रोके जाने पर सपा विधायक नाराज़ हो कर हाईवे पर ही धरना प्रदर्शन करने लगे। जिसके बाद औरैया पुलिस ने उनको लेकर एसपी कार्यालय पहुंची । जहां पर विधायक प्रदीप यादव ने मिडिया से बात की।

Up News Auraiya SP MLA Pradip Yadav Made Serious Allegations On District  Administration Ann | UP Politics: भ्रष्टाचार के खिलाफ सपा विधायक प्रदीप यादव  का हल्लाबोल, जिला प्रशासन पर लगाया ...

2024 के चुनाव में झेलना पड़ सकता है इसका परिणाम

विधायक प्रदीप यादव ने मिडिया से बात करते हुए कहा , ” प्रजातंत्र बिलकुल खत्म हो गया है ,और जनप्रतिनिधित्व की स्वतंत्रता खतरे में है। हमे पीड़ित परिवार से क्यों नहीं मिलने दिया जा रहा है ,हम उनके परिवार से मिल के उनका हाल जानना चाहते थे। साथ में मिडिया से बात करते हुए विधायक प्रदीप यादव ने 2024 के लोक सभा चुनाव का ज़िक्र करते हुए कहा , ”आने वाले 2024 के लोक सभा चुनाव में इसका परिणाम देखने को मिलेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button