भीषण हादसा: सड़क पर बिखरी ला*शें, चीख-पुकार ट्रक-टेम्पो की टक्कर में 12 की मौके पर मौत !

घने कोहरे के कारण गुरुवार सुबह एक ट्रक और टेंपो की टक्कर हो गई। इस हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

एक भयानक हादसा हुआ है। घने कोहरे के कारण गुरुवार सुबह एक ट्रक और टेंपो की टक्कर हो गई। इस हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सड़क पर जगह-जगह लाशें पड़ी हुई थीं। आगे बहुत दर्दनाक मंजर था। इस घटना को देखने वाले लोग हैरान रह गए। अपने जवानों को खोना बहुत बड़ा दुःख था। परिजन सदमे में थे। ये भयानक हादसा उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर में हुआ। हादसे में कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अल्लाहगंज के फर्रुखाबाद रोड पर ट्रक और टेंपो की टक्कर हो गई।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

मिली जानकारी के मुताबिक, एक तेज रफ्तार ट्रक और टेंपो की आमने-सामने टक्कर हो गई। टेंपो में सवार अधिकांश यात्रियों की जान चली गयी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। ये भयानक हादसा सेहरा मऊ के दक्षिणी इलाके में हुआ।

टेम्पो टूट गया

पुलिस के पहुंचने से पहले ड्राइवर और यात्रियों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया, हादसे की भयानक तस्वीरें सामने आई हैं। ट्रक के धक्के से टेम्पो टूट गया। टेंपो के ये बिखरे हुए हिस्से सड़क पर पड़े हुए थे। भीषण सड़क हादसे के बाद पुलिस और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. शव की पहचान का काम जारी है। अधिकारियों ने घायलों के इलाज के लिए अस्पताल प्रशासन को आवश्यक आदेश दिये हैं।

ट्रक 100 मीटर तक चला गया

दो हफ्ते पहले भी शाहजहांपुर में भीषण हादसा हुआ था। तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटर को कुचल दिया। स्कूटी चालक ट्रक के पहिये के नीचे आ गया। ट्रक शख्स को 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे में स्कूटी चालक की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button