Trending

Chetan Sharma Sting Operation: इंडियन क्रिकेट प्लेयर फिट रहने के लिए लेते है इंजेक्शन, स्टिंग ओप्रशन में चेतन शर्मा ने खोले कई राज !

भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सेेलेक्टर्स चेतन शर्मा की उल्टी गिनती शुरु हो गई। बीसीसीआई सचिव जय शाह उनके खिलाफ कड़ा एक्शन ले सकते हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सेेलेक्टर्स चेतन शर्मा की उल्टी गिनती शुरु हो गई। बीसीसीआई सचिव जय शाह उनके खिलाफ कड़ा एक्शन ले सकते हैं। मंगलवार को चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने टीम की गतिविधियों समेत अंदरखाने की कई अहम बातों का खुलासा किया था। हम आपको इस रिपोर्ट में बताएंगे कि चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने किन बातों का खुलासा किया और उनपर क्या कार्रवाई हाने जा रही है।

Chup chap kone me jakar injection lekar kahenge ki hm fit hain'- Chetan  Sharma reveals scandalous details of Indian cricket team's doping practices  in sting operation | Skyexch

भारतीय क्रिकेटर्स फिटनेस के लिए लेते है इंजेक्शन

दरअसल मंगलवार की शाम को जी न्यूज की एक एक्सक्लूसिव मीडिया रिपोर्ट सामने आई थी। एक स्टिंग के जरिए मीडिया कंपनी ने चेतन शर्मा ने टीम व बीसीसीआई के कई बड़े राज खोल दिए थे। इससे पूरे क्रिकेट की दुनिया में हंगामा मच हुआ है। चेतन शर्मा ने अपने बयान में आरोप लगाया था कि भारतीय क्रिकेटर्स फिटनेस टेस्ट पास करने के लिए निजी डॉक्टरों से इंजेक्शन लेते हैं।

इंजेक्शन बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा निर्धारित नहीं हैं। इसके बजाय, उन्हें डोपिंग के तहत वर्गीकृत किया जा सकता है। इंजेक्शन में ऐसी दवाएं होती हैं जो बीसीसीआई के नियमित डोपिंग टेस्ट से बच जाती हैं। इस तरह अनफिट खिलाड़ी भारतीय टीम में अपनी जगह बनाए रखने में कामयाब हो जाते हैं।

Cricketers take injections to fake fitness: Chetan Sharma | Virat  Kohli-Rohit Sharma T20 Khel Khatam: Selection Committee Chief Chetan Sharma  IG News | IG News

विराट और रोहित को लेकर भी कह दी बड़ी बात

चेतन शर्मा का कहना था कि विराट कोहली का मानना ​​था कि सौरव गांगुली ने ही उन्हें वनडे कप्तानी से हटने के लिए मजबूर किया था और इसीलिए उन्होंने एक धमाकेदार प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। भारतीय टीम का ड्रेसिंग रूम विराट कोहली और रोहित शर्मा के दो ग्रुप में बंटा हुआ है। लेकिन उनके बीच कोई अनबन नहीं है। जसप्रीत बुमराह टी20 विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला में खेलने के लिए फिट नहीं थे। फिर भी, उसे खेलने के लिए दवाब बनाया गया था।

इसके अलावा चेतन शर्मा ने खिलाड़ियों के बारे में कहा कि हर किसी को टीम में बने रहने के मेरे यहां हाजिरी लगानी होती है। किसी को चैयरमैन से मिलना होता तो किसी को टीम में बने रहने के लिए आते हैं। चेतन शर्मा ने बताया था कि अभी आधे घंटे पहले रोहित शर्मा का फोन आया था। दो दिन पहले दिल्ली आने पर हार्दिक यहीं आकर लेटा था। उसने दिल्ली पहुंचते ही फोन किया और मिलने आया था।

WATCH- Chetan Sharma exposed in sting operation; speaks about big name players  taking injections to get fit to play games

बीसीसीआई समेत टीम इंडिया की फजीहत

इसक साथ दीपक हुड्डा, उमेश यादव सहित कई खिलाड़ियों के बारे में भी बात कही थी। अब चेतन शर्मा के इस खुलासे के बाद बीसीसीआई समेत टीम इंडिया की फजीहत हर तरफ हो रही है। इस बीच बीसीसीआई की प्रतिक्रिया सामने आई है। इनसाइट स्पोट्र्स ने अपनी मीडिया रिपोट्र्स में लिखा है कि “यह वास्तव में शर्मनाक है।

सिर्फ बीसीसीआई के लिए ही नहीं बल्कि भारत में पूरी क्रिकेट बिरादरी के लिए। अभी हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेल रही है और इसका व्यापक प्रभाव होगा। बोर्ड को न सिर्फ क्रिकेटरों को शांत करना होगा बल्कि उनकी प्रतिक्रियाओं से भी निपटना होगा। इसकी आंतरिक जांच होगी। लेकिन निश्चित रूप से, उनके (चेतन शर्मा) दिन अब गिने हुए हैं क्योंकि खिलाड़ी अब उन पर भरोसा नहीं करेंगे।”

Game Over: Do Indian cricketers take injections to stay fit? big disclosure  in sting operation | Zee News

चेतन का भविष्य क्या होगा।

वहीं दूसरी ओर पीटीआई के हवाले से भी खबर आई है कि जल्द ही बीसीसीआई सचिव जय शाह इस मामले पर फैसला ले सकते हैं। पीटीआई ने बीसीसीआई के एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि ‘‘यह बीसीसीआई सचिव जय शाह ही तय करेंगे कि चेतन का भविष्य क्या होगा। सवाल यह है कि क्या अब यह सब जानते हुए टी20 कप्तान हार्दिक पंड्या या वनडे और टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा चयन बैठक में चेतन के साथ बैठना चाहेंगे।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button