Sonu Sood: सोनू सूद के प्रशंशक ने खून से बनी पेंटिंग की गिफ्ट, अभिनेता ने कही ये बड़ी बात !

बॉलीवुड सिनेमा से जुड़े कलाकार सोनू सूद, फिल्मों में पॉजिटिव और निगेटिव हर तरह से किरदार निभाते हैं लेकिन हर कलाकार की पहचान असल जिंदगी में लोगों के साथ किए गए व्यवहार से बनती है।

बॉलीवुड सिनेमा से जुड़े कलाकार सोनू सूद, फिल्मों में पॉजिटिव और निगेटिव हर तरह से किरदार निभाते हैं लेकिन हर कलाकार की पहचान असल जिंदगी में लोगों के साथ किए गए व्यवहार से बनती है। सोनू सूद, जो अभिनय के अलावा अपने परोपकारी कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं, अभिनेता को हाल ही में एक प्रशंसक से एक असामान्य उपहार मिला, जो उनके चैरिटी कार्य के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता था। फैन ने सोनू को खून से बनी अपनी एक पेंटिंग भेंट की और घोषणा की कि वह उसके लिए मरने तक को तैयार है। सोनू ने प्रशंसक के प्रति आभार व्यक्त किया लेकिन उनसे रक्तव्यर्थ करने के बजाय रक्तदान करने का अनुरोध किया।

सोनू ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रशंसक कलाकार मधु गुर्जर के साथ अपनी मुलाकात के एक वीडियो को रीट्वीट किया, जिसमें दोनों एक साथ पेंटिंग पकड़े हुए थे। सोनू ने वीडियो में कहा, “वह बहुत प्रतिभाशाली कलाकार हैं। भाई साहब ने मेरी एक पेंटिंग बनाई है, लेकिन…” इस समय, सोनू सूद ने उस प्रशंसक ने रोका, सोनू ने उससे कहा, “यही तो तुमने जो गलत किया है, वह खून से किया है।”

अभिनेता के Fans हुए दीवाने

एक फैन ने उनसे कहा, ”मैं तुम्हारे लिए अपनी जान कुर्बान कर दूंगा,” वहीं दूसरे ने कहा, ”तुम भगवान से कम नहीं हो.” तीसरे ने कहा, “हमने तुम्हारे जैसे बड़े दिल वाले को कभी नहीं देखा।” पेंटिंग का बचाव करने के प्रशंसकों के प्रयास के बीच, सोनू ने कहा, “मैं समझता हूं, लेकिन रक्त से क्यों। इसके बजाय रक्तदान करें।” सोनू ने दर्शकों से कलाकार का समर्थन करने का अनुरोध करते हुए वीडियो को समाप्त किया, और प्रशंसक से कहा कि उनकी प्रार्थनाएं हमेशा उनके साथ हैं।

रक्तदान करो मेरे भाई

वीडियो को शेयर करते हुए सोनू ने ब्लड डोनेट करने की अपनी रिक्वेस्ट दोहराई और लिखा, ‘रक्तदान करो मेरे भाई, मुझे पेंट करके इसे बर्बाद मत करो। बहुत-बहुत धन्यवाद।’

फिल्म ‘फतेह’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे सोनू सूद

सोनू सूद को आखिरी बार अक्षय कुमार-स्टारर पृथ्वीराज में चांद बरदाई के रूप में देखा गया था। वह अगली बार आगामी तमिल फिल्म थमिलारासन में दिखाई देंगे। वह अभिनंदन गुप्ता द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर बॉलीवुड फिल्म ‘फतेह’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button