Extra-Marital Relations मामले में मोहम्मद शमी की पत्नी ने खटखटाया SC का दरवाजा !

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट पर रोक हटाने की मांग वाली उनकी याचिका को खारिज करने के कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट पर रोक हटाने की मांग वाली उनकी याचिका को खारिज करने के कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। पश्चिम बंगाल की एक सत्र अदालत ने शमी के खिलाफ जारी गिरफ्तारी वारंट पर रोक लगा दी थी।सुप्रीम कोर्ट में दायर एक स्पेशल लीव पिटीशन में मोहम्मद शमी की अलग रह रही पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया है कि भारतीय क्रिकेटर के खिलाफ एक आपराधिक मामला “बिना किसी उचित परिस्थितियों के पिछले 4 साल से गलत तरीके से रुका हुआ है।

(BCCI) ने दी क्लीन चिट

अपनी याचिका में जहान ने आरोप लगाया कि शमी के “अवैध विवाहेतर संबंध थे और वह यौन गतिविधियों में लिप्त था”, अपने बीसीसीआई दौरों के दौरान, “बीसीसीआई द्वारा प्रदान किए गए होटल के कमरों में आज भी मौजूद है”। “जब याचिकाकर्ता ने इसके खिलाफ आवाज उठाई, तो उसके पति और उसके परिवार के सदस्यों ने उसके साथ मारपीट की और उसे परेशान किया, जिसने उससे लगातार दहेज की मांग की,” घरेलू शोषण और व्यभिचार के इन आरोपों को सबसे पहले जहान ने 2018 में उठाया था जब उसने जादवपुर में पुलिस शिकायत दर्ज की थी। इसके अतिरिक्त, जहान द्वारा शमी पर मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगाने के बाद भी, भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की भ्रष्टाचार-रोधी इकाई ने उन्हें क्लीन चिट दे दी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button