UP Politics: डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार, कहा- यूपी और देश में मोदी लहर पहले से तेज !

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच सियासी बयानबाजी लगातार बढ़ती ही जा रही है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच सियासी बयानबाजी लगातार बढ़ती ही जा रही है। शनिवार को सपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम पर निशाना साधा। वहीं केशव प्रसाद मौर्य ने इस पर पलटवार किया है।

अखिलेश ने कही यह बात !

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा “आप इतना जो मुस्कुरा रहे हो। आपके मंत्रालय में बजट की कटौती हो गयी। आपके मंत्रालय के विभागों में पैसा नहीं पहुँचा। टेंडर न हो पाया। क्या ये सब राज़ छिपा रहे हो। आप इतना क्यों मुस्कुरा रहे हो?”

Related Articles

केशव प्रसाद ने अखिलेश पर कसा तंज !

अखिलेश यादव पर तंज करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि “सत्ता के लिए बेचैन श्री अखिलेश यादव की पार्टी सपा का लोकसभा चुनाव 2024 में खाता भी नहीं खुलेगा, यूपी और देश में मोदी लहर पहले से तेज!”

 

शिवपाल ने भी अखिलेश पर बोला हमला !

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने संगम नगरी प्रयागराज में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 2024 में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अपने संगठन के बूते सत्ता में रहेगी। इस मौके पर शिवपाल यादव ने 2024 में भाजपा से गठबंधन के भी संकेत दिए हैं।

Uncle Shivpal attack on Akhilesh Yadav SP is weakening due to lack of  political maturity - अखिलेश यादव पर चाचा शिवपाल का हमला- राजनीतिक परिपक्वता  की कमी से सपा कमजोर हो रही

शिवपाल ने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी निकाय चुनाव भी पूरे दमखम के साथ लड़ेगी। शिवपाल सिंह यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव पार्टी की कमियां देख लेते और टिकटों का बंटवारा सही कर लेते तो इस समय सरकार में होते। वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव के मायावती और भाजपा के मिले होने के बयान पर कहा कि मीडिया को सब पता है। इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा सरकार में नौकरशाही के निरंकुश होने और भ्रष्टाचार का भी गंभीर आरोप लगाया है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button