Sonam Kapoor Baby: अभिनेत्री के घर गूंजी किलकारियां, बेटे को दिया जन्म, बोली- “हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई”

अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने शनिवार दोपहर एक बच्चे का स्वागत किया। दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर, ने सोनम के माता-पिता अनिल और सुनीता कपूर के साथ अपनी शुभकामनाएं साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने शनिवार दोपहर एक बच्चे का स्वागत किया। दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर, ने सोनम के माता-पिता अनिल और सुनीता कपूर के साथ अपनी शुभकामनाएं साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। नीतू कपूर ने माता-पिता के बयान का एक स्क्रीनशॉट साझा किया। इसमें लिखा था, “20.08.2022 को, हमने सिर और दिलों के साथ अपने खूबसूरत बच्चे का स्वागत किया। इस यात्रा में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है। – सोनम और आनंद।”

फिल्म निर्माता फराह खान ने भी यही नोट साझा किया। सोनम और आनंद ने अभी तक न तो अपने सोशल मीडिया पर कोई मैसेज शेयर किया है और न ही अनिल ने।

मातृत्व के कगार पर

इससे पहले, सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर एथनिक पोशाक में कुछ तस्वीरें लीं और उन्होंने अपनी गर्भावस्था के बारे में बात की, तस्वीरों को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “मातृत्व के कगार पर और अपने जन्मदिन के कगार पर, मैं कैसे कपड़े पहनना चुन रही हूं मुझे लगता है – प्रेग्नेंट और पावरफुल, बोल्ड और ब्यूटीफुल… धन्यवाद @abujanisandeepkhosla महिलाओं को ऐसे आउटफिट्स में ड्रेप करने के लिए जो उनकी फेमिनिनिटी के सबसे उग्र और सबसे कामुक हिस्सों को सामने लाते हैं।”

 

दो दिल हर कदम पर एक साथ धड़केगा

सोनम ने इन शानदार तस्वीरों के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और एक कैप्शन लिखा, जिसमें लिखा था “चार हाथ। आपको सबसे अच्छा उठाने के लिए हम कर सकते हैं। दो दिल। यह आपके साथ, हर कदम पर एक साथ धड़केगा। एक परिवार। कौन स्नान करेगा आप प्यार और समर्थन के साथ। हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।”

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद मई 2018 में मुंबई में शादी कर ली। उन्होंने सितारों से सजी शादी और रिसेप्शन रखा था। आनंद आहूजा फैशन लेबल भाने और स्नीकर बुटीक वेजनॉन वेज चलाते हैं।  मार्च 2022 में, दंपति ने घोषणा की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

काम के मामले में, सोनम कपूर ने नेटफ्लिक्स की थ्रिलर एके बनाम एके में एक कैमियो किया था, जिसमें उनके पिता अनिल कपूर और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अभिनय किया था। उन्हें आखिरी बार 2019 की फिल्म द ज़ोया फैक्टर में सह-अभिनीत दुलारे सलमान और अंगद बेदी में देखा गया था। अभिनेत्री अगली बार शोम मखीजा की फिल्म ब्लाइंड में दिखाई देंगी। फिल्म के इस साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button