सारा अली खान और विक्की कौशल की केमिस्ट्री ने ‘द केरल स्टोरी’ की स्पीड पर लगाई पावर ब्रेक !

द केरल स्‍टोरी बॉक्‍स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हो चुकी है। बीते 31 दिनों से यह फिल्‍म लगातार करोड़ों में कमाई कर रही थी।

द केरल स्‍टोरी बॉक्‍स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हो चुकी है। बीते 31 दिनों से यह फिल्‍म लगातार करोड़ों में कमाई कर रही थी। लेकिन पहली बार 32वें दिन अदा शर्मा की इस फिल्‍म की कमाई करोड़ों से घटकर लाखों में हुई है। बॉक्‍स ऑफिस पर ‘द केरल स्‍टोरी’ की तारीफ करनी होगी, क्‍योंकि जिस दौर में फिल्‍में लगातार पिट रही हैं, इस विवादित फिल्‍म के कलेक्‍शन को अर्श से फर्श पर आने में 32 दिन लग गए। सोमवार को ‘द केरल स्‍टोरी’ ने 70 लाख रुपये की कमाई की है। जबकि शुक्रवार को रिलीज हुई ‘जरा हटके जरा बचके’ अपने फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में पास हो गई है। ओपनिंग डे के मुकाबले विक्‍की कौशल और सारा अली खान की इस फिल्‍म के कारोबार में सोमवार को महज 24.14 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है।

Sara Ali Khan, Vicky Kaushal's Zara Hatke Zara Bachke continues impressive  box office run | Mint

फिल्‍म को कंपीटिशन की कमी का फायदा

लक्ष्‍मण उतेकर के डायरेक्‍शन में बनी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म ‘जरा हटके जरा बचके’ की शुरुआत भले ही धीमी रही है, लेकिन इसने अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। मेकर्स की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, ओपनिंग डे पर 5.49 करोड़ रुपये का बिजनस करने वाली इस फिल्‍म ने अपने पहले सोमवार को 4.14 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। इससे पहले रविवार को फिल्‍म ने 9.90 करोड़ और शनिवार को 7.20 करोड़ रुपये का बिजनस किया था।

इस तरह चार दिनों में फिल्‍म ने 26.73 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि विक्‍की और सारा की इस फिल्‍म को कंपीटिशन की कमी का फायदा मिला है, लेकिन जिस तरह फर्स्‍ट मंडे को कमाई में 30 प्रतिशत से कम की गिरावट दर्ज हुई है, यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्‍म टिकट ख‍िड़की पर लंबा टिकने के मूड में है।

32 दिनों में कुल 236.82 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन

हालांकि, यहां लक्ष्‍मण उतेकर की भी तारीफ करनी होगी कि उनकी फिल्‍म दर्शकों को पसंद आ रही है, क्‍योंकि अगर ऐसा नहीं होता तो बीते कुछ महीनों के हिसाब से इसे डिजास्‍टर बनने में भी देर नहीं लगती। ‘जरा हटके जरा बचके’ का बजट 50-55 करोड़ रुपये है और अगली बड़ी रिलीज 16 जून को ‘आदिपुरुष‘ है। ऐसे में इस फिल्‍म के पास खुलकर कमाई करने का पूरा मौका है। गर्मी की छुट्ट‍ियां और स‍िनेमाघरों में कंपीटिशन की कमी इस फिल्‍म के लिए सोने पर सुहागा जैसी स्‍थ‍िति लेकर आई है।

दूसरी ओर, सुदीप्‍तो सेन के डायरेक्‍शन में बनी विवादित फिल्‍म ‘द केरल स्‍टोरी’ अब अपने आखिरी दौर में पहुंच गई है। एक महीने से यह फिल्‍म सिनेमाघरों की रौनक बनी हुई थी। ेंबदपसा की रिपोर्ट के मुताबिक, अदा शर्मा की इस फिल्‍म ने सोमवार को 70 लाख की कमाई की है और इस तरह इसने 32 दिनों में कुल 236.82 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है। हालांकि, यह बात भी गौर करने वाली है कि सोमवार को ईवनिंग शोज में करीब 18 प्रतिशत की ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी रही। इसका मतलब यह है कि सिनेमाघरों में 100 में से 18 सीटों पर वीकडेज में भी दर्शक मौजूद हैं। यानी फिल्‍म की कमाई की रफ्तार भले ही अब लाखों में रहेगी, लेकिन इसमें जान अभी भी बाकी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button